Move to Jagran APP

Tejas Release Date: एयरफोर्स पायलट बनकर सिल्वर स्क्रीन पर आएंगी कंगना रनोट, 'तेजस' की रिलीज डेट आउट

कंगना रनोट इस साल फिल्मी दुनिया में बड़ा धमाका करने के लिए तैयार हैं। टीकू वेड्स शेरू की सक्सेस के बाद कंगना को उनके फैंस एक्टिंग करते देखेंगे। इस साल बैक टू बैक उनकी तीन फिल्में रिलीज होंगी जिसमें फिल्म तेजस भी शामिल है। एक्ट्रेस की इस मूवी की रिलीज डेट सामने आ चुकी है जिसकी घोषणा उन्होंने कर दी है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Wed, 05 Jul 2023 11:44 AM (IST)Updated: Wed, 05 Jul 2023 11:44 AM (IST)
Still Image of Kangana Ranaut from Tejas

नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut Film Tejas Release Date: साल 2023 कंगना रनोट (Kangana Ranaut) के लिए काम के लिहाज से काफी बिजी नजर आ रहा है। बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' की सक्सेस पार्टी को इंजॉय किया। इस फिल्म को मणिकर्णिका फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया है। इस बीच एक्ट्रेस ने दो और फिल्मों की रिलीज डेट की घोषणा की। मगर यह लिस्ट यहीं खत्म नहीं होती।

loksabha election banner

कंगना रनोट की एक और अपकमिंग फिल्म 'तेजस' की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। एक्ट्रेस ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ी अपटेड शेयर की। कंगना ने फिल्म से अपना लुक जारी किया। साथ ही यह भी बताया कि मूवी कब रिलीज हो रही है।

वायुसेना का पायलट बने नजर आएंगी कंगना रनोट

कंगना की 'तेजस' इस साल 20 अक्टूबर को रिलीज होगी। कंगना ने ट्विटर पर फिल्म से अपनी कुछ तस्वीर शेयर की। इन तस्वीरों में वह वायुसेना के पायलट के रूप में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा, वायुसेना के बहादुर पायलट के सम्मान में। फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रॉनी स्क्रूवाला की तेजस की कहानी एयरफोर्स पायलट तेजस गिल की एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी जर्नी को दिखाती है।'

बता दें कि रॉनी स्क्रूवाला फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। जबकि, सर्वेश मेवाड़ा ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। फिल्म की स्टार कास्ट में वरुण मित्रा और अंशुल चौहान के होने की भी चर्चा है।

कंगना रनोट वर्कफ्रंट

'तेजस' के अलावा कंगना रनोट की इस साल दो और फिल्में रिलीज की कतार में हैं। सितंबर में एक्ट्रेस की 'चंद्रमुखी 2' और नवंबर में 'इमरजेंसी' रिलीज होगी। 'चंद्रमुखी 2' पैन इंडिया फिल्म होगी, जिसे हिंदी सहित तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा। यानी कि सितंबर, अक्टूबर और नवंबर, इन तीन महीनों के लिए कंगना ने अपनी फिल्म के स्लॉट बुक कर लिए हैं।

इसके अलावा एक्ट्रेस एक और प्रोजेक्ट पर काम करेंगी। चार बार राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजी जा चुकीं कंगना रनौत जाने-माने फिल्मकार संदीप सिंह के साथ एक बड़े बजट की फिल्म पर काम करेंगी।

गणपत-1 से होगी भिड़ंत

कंगना की 'तेजस' टाइगर श्रॉफ की 'गणपत-1' के साथ रिलीज होगी। दोनों ही फिल्मों की रिलीज डेट 20 अक्टूबर, 2023 है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.