Move to Jagran APP

Jawan Prevue Theme: 'जवान' का प्रीव्यू थीम आउट, गाना सुन खड़े हुए फैंस के रोंगटे, बताया ब्लॉकबस्टर

Jawan Prevue Theme शाह रुख इन दिनों फिल्म जवान को लेकर सुर्खियों में हैं। पठान के बाद यह उनकी दूसरी फिल्म होगी जिसका प्रीव्यू आउट होने के बाद लोगों को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। प्रीव्यू के बाद अब प्रीव्यू थीम भी आउट हो गया है जिसे सुनने के बाद फैंस में फिल्म देखने की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 15 Jul 2023 01:55 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jul 2023 01:55 PM (IST)
File Photo of Shah Rukh Khan from Jawan

नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan Prevue Theme: फिल्म 'पठान' की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद शाह रुख खान अपने फैंस को 'जवान' का सरप्राइज देने के लिए रेडी हैं। फिल्म सितंबर में रिलीज हो रही है, और ऐसे में मेकर्स एक-एक कर किंग खान की इस फिल्म से जुड़ी अपडेट्स शेयर कर रहे हैं। हाल ही में 'जवान' का प्रीव्यू शेयर किया गया, जिसे कम समय में 100 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख डाला। पॉवर पैक्ड एक्शन सीन से भरपूर अब जवान प्रीव्यू का थीम सॉन्ग भी रिलीज हो चुका है।

loksabha election banner

रिलीज हुआ 'जवान' का प्रीव्यू थीम

'जवान' को देखने के लिए फैंस में खासी बेताबी है। फिल्म की स्टार कास्ट में नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, विजय सेतुपति और प्रियामनी होंगी। दीपिका पादुकोण स्पेशल अपीयरेंस में हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म का मच अवेटेड प्रीव्यू शेयर किया गया था, जिसके बाद इसका सॉन्ग रिलीज हो गया है। यह रैप सॉन्ग है, जिसका म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है, और रैप के लिरिक्स राजा कुमारी ने लिखे हैं।

जवान फिल्म डायरेक्टर एटली कुमार ने प्रीव्यू सॉन्ग की थीम की छोटी सी झलक फैंस के साथ शेयर की है। इंस्टाग्राम पर इसे शेयर करते हुए एटली ने लिखा, 'वह थीम जो जवान को करती है परिभाषित @iamsrk @gaurikhan @anirudhofficial @_gauravverma @redchilliesent #Jawan दुनियाभर में सात सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हो रही है।''

View this post on Instagram

A post shared by Atlee (@atlee47)

अनिरुद्ध रविचंदर ने भी प्रीव्यू सॉन्ग थीम को शेयर किया। इसी के साथ उन्होंने पूरे गाने को कहां सुन सकते हैं, इसका भी लिंक शेयर किया। फैंस को प्रीव्यू की तरह ही इसका थीम सॉन्ग भी एक्साइट कर रहा है।

हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी फिल्म

'जवान' फिल्म रेड चिलिज एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस के जरिये प्रोड्यूस की जा रही है। इसकी प्रोड्यूसर गौरी खान हैं। फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। यह शाह रुख खान और एटली कुमार की साथ में पहली फिल्म है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.