Move to Jagran APP

Himachal News: 'कंगना रिकॉर्ड वोटों से जीतेगी, अपमान का लेंगे बदला', मंडी में जयराम ठाकुर का विक्रमादित्य पर हमला

हिमाचल (Himachal News) की मंडी सीट पर भाजपा और कांग्रेस का एक-दूसरे पर वार-पलटवार जारी है। इन सबके बीच आज नेता प्रतिपक्ष और पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कंगना रिकॉर्ड वोटों से जीतेंगी। देवभूमि की बेटी के अपमान का बदला लेंगे। इस दौरान उन्होंने विक्रमादित्य सिंह पर हमला करते हुए कहा कि मुद्दे की बात करें तो बेहतर होगा।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Published: Tue, 21 May 2024 09:02 PM (IST)Updated: Tue, 21 May 2024 09:02 PM (IST)
Himachal News: कंगना रिकॉर्ड वोटों से जीतेगी, अपमान का लेंगे बदला-जयराम। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता,मंडी। (Himachal Hindi News) नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह पर पलटवार करते हुए चेताया कि यह चुनाव प्रधानमंत्री चुनने का है। कांग्रेस मुद्दों पर ही बात करें तो बेहतर रहेगा। निजी आक्षेप पर बात आएगी तो दूर तलक जाएगी।

इतिहास किसी का भी खंगाला जा सकता है। खानपान की बात कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) तक जाएगी। कांग्रेस (Himachal Congress) नेता भाजपा के सब्र की परीक्षा न लें। कंगना देवभूमि की बेटी है। दे- दुनिया में नाम कमाया है। मंदिरों के शुद्धिकरण जैसी अनर्गल बातें बंद करें।

इधर-उधर की बातें करने के बजाय बताएं मंडी के लिए क्या किया

मंगलवार को सराज विधानसभा क्षेत्र के भाटलुधार में मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इध-उधर की बातें करने की बजाय विक्रमादित्य (Vikramaditya Singh) यह बताएं कि उन्होंने अब तक मंडी के लिए क्या किया है। जब मंडी (Mandi News) के संस्थानों को बंद किया जा रहा था तो आवाज उठाने के बजाय उसे बंद करने की फाइलों पर हस्ताक्षर क्यों किए।

यह भी पढ़ें: Himachal News: कंगना को मुझे अपशब्द कहने हैं तो कहे, लेकिन विजन तो बता दें; विक्रमादित्य ने 'क्वीन' पर दागे सवाल

शिवधाम के प्रोजेक्ट के 200 करोड़ को वापस क्यों ले गए। ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट के 1000 करोड़ रुपये कहां डालें। लाहुल स्पीति से किन्नौर और भरमौर के संस्थानों के लिए उन्होंने आवाज क्यों नहीं उठाई। सड़कों का मलबा क्यों नहीं उठा। उन्होंने सराज की जनता से कंगना रनौत को प्रचंड बढ़त दिलाने की अपील की।

10 साल के कार्यकाल में विकास के पुराने रिकॉर्ड टूटे

जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। उनके मात्र दस साल के कार्यकाल में ही देश की सूरत बदल गई। उनका तीसरा कार्यकाल और भी शानदार होगा। उन्हें 400 से ज्यादा सीटों से प्रधानमंत्री बनाने के लिए हर भाजपा प्रत्याशी (Himachal BJP) को भारी बढ़त से विजयी बनाना है। पहले कांग्रेसनीत यूपीए की सरकार में जहां भ्रष्टाचार, घोटाला और परिवारवाद का बोलबाला था।

यह भी पढ़ें: Himachal News: 'अपने दम पर वोट मांगे, जमानत जब्त नहीं हुई तो राजनीति छोड़ दूंगी'; कंगना का विक्रमादित्य पर हमला


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.