Move to Jagran APP

Haryana News: रोहतक में कांग्रेस प्रत्याशी ने हुड्डा ने उठाया बेरोजगारी और महंगाई का मुद्दा, लोगों से की वोट की अपील

रोहतक लोकसभा सीट (Rohtak Lok Sabha Seat 2024) से कांग्रेस के उम्मीदवार दीपेन्द्र हुड्डा ने बादली विधानसभा में लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने वर्तमान की बीजेपी सरकार पर एक के बाद एक कई हमले किए। दीपेंद्र ने कहा कि कांग्रेस सरकार होती तो बाढ़सा के बाकी बचे 10 संस्थान भी बन कर तैयार हो चुके होते। पढे़ं पूरी खबर।

By Omparkash Vashisht Edited By: Monu Kumar Jha Tue, 21 May 2024 10:57 PM (IST)
Haryana News: रोहतक में कांग्रेस प्रत्याशी ने हुड्डा ने उठाया बेरोजगारी और महंगाई का मुद्दा, लोगों से की वोट की अपील
Rohtak News: जनंसपर्क के दौरान लोगों को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र हुड्डा।

जागरण संवाददाता, रोहतक। (Haryana Hindi News) दीपेन्द्र हुड्डा ( Deependra Hooda) ने रिकार्ड बेरोजगारी, महंगाई, अपराध, भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाते हुए कहा कि भाजपा सांसद और भाजपा सरकार के पास आज अपनी उपलब्धियां बताने के लिये कुछ भी नहीं है। प्रदेश में न तो कोई नया निवेश आया, न ही कोई नयी परियोजना आयी, न ही कोई नयी फैक्ट्री या उद्योग ही लग पाया।

इसके उलट, आज पूरे प्रदेश के युवा पिछले 45 साल की सबसे बड़ी बेरोजगारी का दंश झेलने को मजबूर हैं। भाजपा सरकार की दिशाहीन नीतियों का बुरा परिणाम अब रिकार्ड बेरोजगारी के तौर पर सामने आ गई है। लोगों को काम देने वाली फैक्ट्रियां एक के बाद एक बंद रही हैं।

भाजपा (Haryana BJP) राज में नयी नौकरी मिलना तो दूर, लगी लगाई नौकरी ही जा रही है। रुपये की कीमत लगातार गिरती जा रही है। व्यापार ठप पड़ रहा है, हरियाणा में एचएसएससी और एचपीएससी द्वारा भर्तियों के नाम पर सिर्फ घोटाले हो रहे हैं। अब तक 30 से ज्यादा पेपर लीक हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Haryana Farmers: इस जिले में गेहूं की खरीद का चार साल का टूटा रिकॉर्ड, किसान हुए मालामाल; खाते में आए इतने पैसे

हरियाणा (Haryana News) के युवाओं के हक की नौकरी दूसरे प्रदेश के लोगों को दी गई। बेरोजगारी के चलते युवा मायूसी और मायूसी के चलते नशे व अपराध की गिरफ्त में फंसता जा रहा है। दीपेंद्र हुड्डा बादली विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान विधायक कुलदीप वत्स मौजूद रहे।

उन्होंने बताया कि अपने कार्यकाल में बादली, झज्जर, बहादुरगढ़, महम, कोसली, रोहतक, कलानौर, सांपला समेत 17 शहरों में बाईपास बनवाये और छुछकवास, मातन, सुबाना और बेरी का बाईपास एनसीआर प्लानिंग बोर्ड से मंजूर करा दिया था।

यह भी पढ़ें: Priyanka Gandhi Haryana Visit: प्रियंका का पहली बार सिरसा दौरा, गांधी परिवार की तीसरी पीढ़ी यहां करेगी चुनाव प्रचार