Move to Jagran APP

Rajouri News: एक पार्टी के पक्ष में मतदान करवाने के लिए अधिकारियों को डराया जा रहा, महबूबा मुफ्ती का आरोप

जम्मू-कश्मीर की एकमात्र बची अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट ( Anantnag-Rajouri Lok Sabha Seat 2024) पर आगामी 25 मई को छठे चरण में मतदान होना है। इस सीट पर भाजपा ने अपने उम्मीदवार नहीं उतारे हैं। पीडीपी मुखिया महबूबा मुफ्ती इस सीट से दावेदार हैं। उन्होने आज बिना नाम लिए केंद्र सरकार पर हमला साधते हुए कहा कि अधिकारियों पर दवाब बनाया जा रहा है।

By gagan kohli Edited By: Monu Kumar Jha Tue, 21 May 2024 09:43 PM (IST)
Rajouri News: एक पार्टी के पक्ष में मतदान करवाने के लिए अधिकारियों को डराया जा रहा, महबूबा मुफ्ती का आरोप
Jammu Kashmir News: राजौरी में पत्रकारों को संबोधित करती पीडीपी अध्यक्षा महबूबा मुफ्ती। जागरण

जागरण संवाददाता, राजौरी। (Anantnag-Rajouri Lok Sabha seat 2024)  पीडीपी प्रमुख व अनंतनाग-राजौरी लोकसभा सीट से उम्मीदवार महबूबा मुफ्ती ने राजौरी में कहा कि मैंने यहां राजौरी में कई प्रतिनिधिमंडलों से मुलाकात की। मैंने देखा है कि जो स्थिति बनी है, वह बहुत डरावनी है।

एक राजनीतिक दल द्वारा धार्मिक फतवे दिए जा रहे हैं कि फला उम्मीदवार को वोट नहीं दोगे तो नर्क में जाओगे, जबकि दूसरा राजनीतिक दल लोगों को ब्लैकमेल कर रहा है और उन्हें डरा रहा है। सरकारी अधिकारियों को एक पार्टी के पक्ष में मतदान कराने के लिए डराया जा रहा है। यह बातें महबूबा ने राजौरी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहीं।

उन्होंने कहा कि 1987 वाले हालात पैदा किए जा रहे हैं, जब चुनाव में बड़े पैमाने पर धांधली हुई थी। उन्होंने कहा कि विकास के मुद्दे पर वोट मांगना चाहिए, सभी को साथ लेकर चलना चाहिए, लेकिन ऐसा इन चुनावों में कुछ भी नहीं दिख रहा है।

यह भी पढ़ें: Jammu News: अमरनाथ गुफा मंदिर की यात्रा की योजना बना रहे तीर्थयात्रियों को इस साल मिलेगा बेहतर ट्रैक

मात्र डराकर वोट हासिल करने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन मतदाता डरने वाले नहीं हैं। वे उसी उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करेंगे जो विकास करवाने वाला हो। इस अवसर पर पीडीपी के अन्य नेता भी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: Jammu News: अब इस गांव में युद्ध की छाया नहीं, जगमग है आशा का आकाश