Move to Jagran APP

Tamannaah Bhatia की फिल्म Aranmanai 4 की सक्सेस पर विजय वर्मा हुए गदगद, गर्लफ्रेंड के लिए कही ये बात

तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना की भूतिया फिल्म अरनमनई 4 इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। फिल्म ने शानदार ओपनिंग के साथ वीकेंड पर भी जमकर कमाई की है। फिल्म की सक्सेस से तमन्ना के ब्वॉयफ्रेंड विजय वर्मा (Vijay Varma) बहुत खुश हुए हैं। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपनी गर्लफ्रेंड के लिए एक पोस्ट किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sun, 05 May 2024 05:45 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 05:45 PM (IST)
विजय वर्मा ने अरनमनई 4 की सक्सेस पर दिया रिएक्शन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Aranmanai 4: तमिल हॉरर मूवी 'अरनमनई' फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म इस वक्त धूम मचा रही है। दो दिन पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर नोट छाप रही है। फिल्म की सक्सेस से अभिनेता विजय वर्मा भी बहुत खुश हैं, क्योंकि इसमें तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने अहम भूमिका निभाई है।

loksabha election banner

सुंदर के निर्देशन में बनी 'अरनमनई 4' (Aranmanai) में तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना (Raashii Khanna) ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म 3 मई को दुनियाभर में रिलीज हुई। इसने चंद दिनों में अच्छ-खासा कारोबार कर लिया है। गर्लफ्रेंड की फिल्म की सक्सेस को देखते हुए विजय वर्मा, तमन्ना को चीयर करना नहीं भूले।

विजय ने तमन्ना को किया चीयर

विजय वर्मा (Vijay Varma) और तमन्ना भाटिया अक्सर एक-दूसरे को सपोर्ट करते हुए दिखाई देते हैं। हाल ही में, गर्लफ्रेंड की फिल्म की सक्सेस को देखते हुए विजय ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है और अपनी लेडी लव पर प्यार लुटाया है। विजय ने तमन्ना की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "इस शानदार रिस्पॉन्स के लिए आपको बधाई। ऐसे ही तहलका मचाती रहो।"

Tamannaah Bhatia

यह भी पढ़ें- तमन्ना भाटिया के साथ रिलेशन के बीच Vijay Varma का इस शादीशुदा एक्ट्रेस पर आया दिल, खुद किया बड़ा खुलासा

अरनमनई 4 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

पिछले महीने से फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर हाल बेहाल है। 'दो और दो प्यार', 'रुसलान' और 'एलएसडी 2' फिल्मों के फ्लॉप के बाद 'अरनमनई 4' ने मई की शानदार शुरुआत की है। इस फिल्म ने मात्र दो दिन के अंदर 10 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। पहले दिन फिल्म की कमाई 4.65 करोड़ थी, जबकि दूसरे दिन यानी शनिवार को 6.25 करोड़ का बिजनेस हुआ।

अरनमनई 4 की कहानी

इस फिल्म की कहानी एक भूतिया हवेली के इर्द-गिर्द घूमती है। राशि खन्ना ने भूतनी की भूमिका निभाई है, जबकि तमन्ना हवेली में हो रहीं घटनाओं का पता लगाने की कोशिश करती हैं। इसमें संतोष प्रताप, रामचंद्र राजू, कोवई सरला, योगी बाबू जैसे कलाकारों ने भी मुख्य भूमिका निभाई है।

यह भी पढ़ें- Aranmanai 4 Twitter Review: तमन्ना भाटिया की फिल्म 'अरनमनई 4' हिट या फ्लॉप, दर्शकों ने सुनाया फैसला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.