Move to Jagran APP

झूठ निकली करीना-तैमूर की वायरल फोटो, पहले भी आ चुकी हैं ऐसी तस्वीरें!

बेसब्र सोशल मीडिया और फोटोशॉप की उस्तादी के चलते आजकल ऐसी भ्रामक तस्वीरें धड़ल्ले से आ रही हैं और आते ही वायरल हो जाती हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 21 Dec 2016 04:13 PM (IST)Updated: Wed, 21 Dec 2016 04:46 PM (IST)
झूठ निकली करीना-तैमूर की वायरल फोटो, पहले भी आ चुकी हैं ऐसी तस्वीरें!

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। मंगलवार की सुबह करीना कपूर ने बेटे को जन्म दिया और शाम तक उनकी नवजात बेटे के साथ एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही थी। इस तस्वीर में अस्पताल के बेड पर लेटी करीना अपने बेटे के माथे को चूम रही थीं। मगर अब इस तस्वीर की सच्चाई करीना के पिता रणधीर कपूर ने बताई है। रणधीर कपूर ने बताया है कि नवजात के साथ करीना की तस्वीर झूठ है।

loksabha election banner

बेसब्र सोशल मीडिया और फोटोशॉप की उस्तादी के चलते आजकल ऐसी भ्रामक तस्वीरें धड़ल्ले से आ रही हैं और आते ही वायरल हो जाती हैं। अपने चहेते स्टार्स के बारे में जानने की उत्सुकता फैंस को रहती है। किसी का लव अफ़ेयर हो या ब्रेकअप, फ़र्ज़ी तस्वीरों का जाल कई बार समझदारों को भी जकड़ लेता है।

इसे भी पढ़ें- ऐसी होगी करीना के नन्हे नवाब की नर्सरी, देखें तस्वीरें

करीना और तैमूर के केस में भी यही हुआ। सोशल मीडिया में जब ये तस्वीरें छाईं तो कई लोगों ने इसे असली समझ लिया। बुधवार की सुबह बेबो और बेबी की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल होने लगी थी। वैसे तस्वीरों का ऐसा ही मायाजाल पहले भी देखा जा चुका है।

इसे भी पढ़ें- तैमूर के जन्म पर सैफ़-करीना ने अस्पताल में ऐसे मनाया जश्न

रानी मुख़र्जी ने हाल ही में अपनी बेटी आदिरा के जन्म दिन पर मीडिया में उनकी तस्वीर साझा की, जिसमें लोगों ने पहली दफ़ा आदिरा को देखा, मगर जब रानी मुखर्जी माँ बनी थीं, उस वक़्त से एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी। फिर रानी ने एक स्टेटमेंट जारी करके इस बात का खंडन किया था और बताया था कि यह फोटोशॉप्ड पिक्चर है।

इसे भी पढ़ें- साइज़ ज़ीरो से प्रिग्नेंसी तक, कभी कम नहीं हुई बेबो की टशन

बेबी की तस्वीर के लिए ऐसी ही बेक़रारी तब देखी गई, जब ऐश्वर्या राय बच्चन मां बनी थीं। आराध्या की कई फ़र्ज़ी तस्वीरें तब तक सोशल मीडिया में घूमती रहीं, जब तक कि बच्चन परिवार की तरफ से आराध्या की तस्वीरें खींचने की इजाज़त मीडिया को नहीं मिली।

इसे भी पढ़ें- बेबो का मॉमीज़ क्लब में इस तरह हुआ वेल्कम

कुछ वक़्त पहले शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने बेटी मीशा को जन्म दिया। मीशा के जन्म के साथ ही मॉर्फ़्ड फोटोज़ का भी जन्म हो गया और इंटरनेट पर मीशा की तस्वीरें पोस्ट की गईं, जिनमें वो बेबी के साथ दिख रही थीं।

इसे भी पढ़ें- नन्हे अबरान ने ऐसा क्या कहा, सनी लियोनी बन गईं उनकी फ़ैन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.