Latest News

    Select Category

    बॉडर व संस्कृति की रक्षा साथ-साथ : सहायक सेनानायक

    Sun, 30 Aug 2015 12:16 AM (IST)

    बेतिया। बहन और भाई के प्यार और रक्षा का महापर्व रक्षाबंधन नरकटियागंज एसएसबी मुख्यालय में धूमधाम से स

    और पढ़ें »
    संबंधित ख़बरे +
    Select Category

    बॉडर व संस्कृति की रक्षा साथ-साथ : सहायक सेनानायक

    Sun, 30 Aug 2015 12:16 AM (IST)

    बेतिया। बहन और भाई के प्यार और रक्षा का महापर्व रक्षाबंधन नरकटियागंज एसएसबी मुख्यालय में धूमधाम से सम्पन्न हुआ। दैनिक जागरण के सौजन्य से आयोजित कार्यक...

    और पढ़ें »
    संबंधित ख़बरे +
    Select Category

    तस्वीरों में देखें-राजभवन का रक्षाबंधन

    Sat, 29 Aug 2015 10:47 PM (IST)

    उत्तर प्रदेश की राजधानी में आज सारे दिन रक्षाबंधन की खुशियां तैरती रहीं। ब्रह्मकुमारियों ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल रामनाईक को राखी बांधी

    और पढ़ें »
    Select Category

    जम्‍मू-कश्‍मीर: सेना के शिविर में गलती से फटा बम, 12 जवान घायल

    Sat, 29 Aug 2015 04:20 PM (IST)

    दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सेना के एक शिविर में आज दुर्घटनावश हुए विस्फोट में सेना के कम से ...

    और पढ़ें »
    संबंधित +
    जोक्स
    08800699433
    • पति ने फेसबुक स्टेटस अपडेट किया... 15 अगस्त के शुभ अवसर पर पतंग पर अपनी पत्नी का फोटो चिपकाएं और अपने से दूर जाते देख इसका आनंद लें। पत्नी ने तुरन्त कॉमेंट ठोका, ...और आनन्द दोगुना हो जाएगा जब आपकी पतंग किसी पराये पतंग से पेंच लड़ाएंगी।

    • संता- हाल ही में एक संस्था द्वारा किये गए सर्वे में यह निष्कर्ष निकला है कि बीवी के साथ ज्यादा देर तक बात करने से व्यक्ति के टेंशन कम होते है हार्ट अटैक के चांस 80 प्रतिशत कम हो जाते है मन 90 प्रतिशत रिलैक्स रहता

      और तनाव 95 प्रतिशत तक कम हो जाता है। बंता- पर ये कैसे संभव है संता- लेकिन बीवी किसकी? इसके बारे में संस्था की ओर से कोई जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी)

    • संता- पता है आदमी अपने घर में सिर्फ दो ही कारणों से खुश होता है बंता- कौन सा कारण संता - जब बीवी 'नई' हो या बीवी 'नहीं' हो।

    • एक बड़े व्यापारी ने अपने मुंशी को बुलाकर कहा, श्याम तुम्हें यहां नौकरी करते हुए चालीस साल हो गए? श्याम- जी हां। व्यापारी- हम तुम्हारे काम से बहुत खुश हैं और तुम्हारे लिए कुछ करना चाहते हैं। श्याम (खुश होते हुए)- जी मालिक जरूर। व्यापारी- ठीक है, तो अब हम तुम्हें श्याम न कहकर श्यामबाबू कहा करेंगे।

    • एक औरत का पति खो हो गया। वो अपनी पड़ोसन के साथ रिपोर्ट लिखाने पुलिस स्टेशन गई। और अपने पति का हुलिया बताया- हैंडसम , लम्बा कद, गोरा रंग और गालों पर डिम्पल। पड़ोसन- क्यो झूठ बोल रही हो तुम्हारा पति तो काला, मोटा और नाटा है। औरत- चुप कर ना! जो गया सो गया! जो आए वो तो अच्छा हो।