Move to Jagran APP

दीपिका की फीस तो नहीं रणवीर और भंसाली के बीच अनबन की वजह?

रणवीर की नाखुशी की वजह साफ है। रणवीर भले ही करियर के मामले में दीपिका से जूनियर हों, लेकिन अब उनकी गिनती भी बॉलीवुड के ए-लिस्टर्स में की जाने लगी है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 30 Aug 2016 03:44 PM (IST)Updated: Tue, 30 Aug 2016 05:01 PM (IST)
दीपिका की फीस तो नहीं रणवीर और भंसाली के बीच अनबन की वजह?

मुंबई। 'पद्मावती' को लेकर रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली के बीच कुछ डिफरेंसेज की खबरें कुछ दिन पहले मीडिया में छाई हुई थीं। सुनने में आया था, कि रणवीर ने भंसाली से 'पद्मावती' की स्क्रिप्ट मांग ली थी। इस वजह से भंसाली नाराज हो गए थे, और रणवीर का रिप्लेसमेंट ढूंढना शुरू कर दिया था।

loksabha election banner

मगर, अब जो खबरें आ रही हैं, उनके मुताबिक भंसाली और रणवीर के बीच अनबन की वजह कुछ और ही थी। दरअसल, इस ऐतिहासिक फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण को 12 करोड़ की भारी-भरकम रकम अदा की जा रही है। वहीं, रणवीर को मिलने वाली फीस महज 7 से 8 करोड़ है। माना जा रहा है, कि फीस के इसी अंतर की वजह से रणवीर खुश नहीं थे।

'बार-बार देखो' में ब्रा सीन काटने के विरोध में टीवी सेलिब्रटी ने उतारी अपनी ब्रा, देखें तस्वीर

रणवीर की नाखुशी की वजह साफ है। रणवीर भले ही करियर के मामले में दीपिका से जूनियर हों, लेकिन अब उनकी गिनती भी बॉलीवुड के ए-लिस्टर्स में की जाने लगी है। उनकी अपनी फैन फॉलोइंग है। किसी फिल्म की कामयाबी में वो बराबर की भूमिका निभाते हैं। ऐसे में दीपिका से कम फीस पर रणवीर कैसे राजी हो सकते थे? मगर अब लगता है कि दीपिका की खातिर रणवीर ने खुद को समझा लिया है।

ऐश्वर्या राय के साथ इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं शाह रूख खान

आखिर फिल्म की लीडिंग लेडी दीपिका पादुकोण हैं, जिनके प्यार में रणवीर पूरी तरह डूबे हुए हैं। ऐसे में 'पद्मावती' में काम करने से पीछे कैसे हट सकते हैं। पैसे कम मिलेंगे, मगर दीपिका का साथ तो मिलेगा। शायद यही सब सोचकर रणवीर ने इस बात को तूल नहीं दिया, और अलाउद्दीन खिलजी बनने के लिए राजी हो गए।

कटरीना कैफ की जिंदगी में आ गया नया हमसफर

'पद्मावती' में दीपिका पादुकोण के ऑन स्क्रीन हज्बैंड की तलाश अभी भी जारी है। इस किरदार के लिए शाहिद कपूर का नाम सबसे आगे चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.