Move to Jagran APP

PM नरेन्‍द्र मोदी ने अचानक कॉल कर पूछा कैसे हैं रतनलाल जी, जानें-दोनों में क्‍या हुई बातें

भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष श्री गुप्ता ने बताया कि गुरुवार सुबह 945 पर प्रधानमंत्री आवास से फोन आया था। उनके सच‍िव ने फोन कर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी आपसे बात करना चाह रहे हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Thu, 23 Apr 2020 02:50 PM (IST)Updated: Thu, 23 Apr 2020 09:38 PM (IST)
PM नरेन्‍द्र मोदी ने अचानक कॉल कर पूछा कैसे हैं रतनलाल जी, जानें-दोनों में क्‍या हुई बातें
PM नरेन्‍द्र मोदी ने अचानक कॉल कर पूछा कैसे हैं रतनलाल जी, जानें-दोनों में क्‍या हुई बातें

सितारगंज, जेएनएन : सुबह 9:45 मोबाइल की घंटी बजी...नमस्‍कार मैं प्रधानमंत्री जी के कार्यालय से बोल रहा हूं...रतनलाल जी से प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी बात करना चाहते हैं। अचानक आए इस फोन कॉल से कुछ देर के ल‍िए सन्‍नाटा पसर गया। फि‍र कुछ ही पलों में फोन पर खुद प्रधानमंत्री की आवाज आई, रतनलाल जी बोल रहे हैं...कुछ सकुचाते और कांपती हुई आवाज में रतनलाल ने उत्‍तर दि‍या जी बोल हूं...प्रणाम...मैं नरेन्‍द्र मोदी बोल रहा हूं...यूं ही आज आपसे बात करने का मन हुआ, तो सोचा आपका आशीर्वाद ले ल‍िया जाए...। इसके बाद पीएम मोदी ने भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष व वरिष्ठ और बुजुर्ग नेता रतनलाल गुप्ता से करीब तीन से चार म‍िनट तक फोन बातचीत की। पीएम मोदी की अचानक कॉल आने से वर‍िष्‍ठ बुजुर्ग नेता अभीभूत हैं। उनका कहना है कि पीएम से बात होने के बाद से शरीर में नई ऊर्जा का संचार हो गया है।

loksabha election banner

तीन से चार मिनट तक हुई पीमए मोदी से बात

भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष श्री गुप्ता ने बताया कि गुरुवार सुबह 9:45 पर प्रधानमंत्री आवास से फोन आया था। उनके सच‍िव ने फोन कर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी आपसे बात करना चाह रहे हैं। फिर तत्काल बाद मोदी जी फोन लाइन पर आ गए । उन्होंने सबसे पहले उन्हें प्रणाम करते हुए उनका हालचाल जाना। पीएम ने कहा कि लंबे समय से पार्टी और संगठन के लिए कार्य कर रहे हैं। इस अवस्था में भी सक्रिय है। आप जैसे कर्मठ कार्यकर्ताओं की वजह से ही पार्टी का संगठन बहुत मजबूत है। इसके बाद प्रधानमंत्री ने क्षेत्र में कोरोना वायरस की स्थिति के बारे में पूछा। जिस पर रतनलाल गुप्ता ने बताया कि कोरोनावायरस मरीज सितारगंज क्षेत्र में नहीं है। सभी लोग सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के अनुसार लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। यही कारण है क्षेत्र में कोरोना का अभी एक भी मरीज नहीं मिला है।

पीएम से बात कर अभीभूत हैं वरिष्ठ नेता

भाजपा के वरिष्ठ नेता रतनलाल गुप्ता की प्रधानमंत्री माेदी के साथ उनकी करीब तीन से चार मिनट तक बातचीत हुई। रतनलाल पीएम मोदी से बात करने के बाद से अभीभूत हैं। उनका कहना है कि प्रधानमंत्री का पार्टी के एक कार्यकर्ता के साथ इतनी आत्मीयता से बात करना बहुत बड़ी बात है। यूं ही नहीं पूरी दुनिया उनके नेतृत्व का लोहा मानती है। उन्होंने कहा कि कभी सोचा नहीं था कि देश के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री उन जैसे कार्यकर्ताओं से कभी फोन से बात करेंगे। उनसे बात करने के बाद से जैसे उनके शरीर में नई ऊर्जा का संचार हो गया है।

यह भी पढ़ें

लॉकडाउन के कारण बिगड़ी अर्थव्यवस्था, पीएफ फंड आ रहा काम

गाइडलाइन के फेर में फंसे नेपाल, उप्र और बिहार के लोग

हवा में जहर और पानी की गंदगी में कमी, आराम कर रही जमीं

लॉकडाउन में पहाड़ी उत्पादों ने दिखाई स्टार्टअप की राह, विदेशों में बढ़ी डिमांड

सोपस्टोन माइनों में कार्य शुरू, एक महीने बाद 1000 मजदूरों को मिला रोजगार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.