Move to Jagran APP

'नग्न अवस्‍था में बेड पर लेटी थी मह‍िला, मुझसे बोली...', UP में एक नेता का ऐसे बना ल‍िया गया अश्‍लील वीड‍ियो

यूपी के शि‍कोहाबाद में एक सपा नेता ने बताया क‍ि उनके मोबाइल पर वीडियो कॉल आई। उन्होंने कॉल को रिसीव किया तो दूसरी तरफ महिला नग्न अवस्था में बेड पर लेटी थी। महिला उनसे अपने साथ संबंध बनाने की बात कहने लगी। इस दौरान महिला ने उनके साथ अपना वीडियो जोड़ दिया। वीडियो सोशल मीडि‍या पर वायरल न करने के बदले रुपये मांगे।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaPublished: Tue, 22 Aug 2023 09:42 PM (IST)Updated: Tue, 22 Aug 2023 09:42 PM (IST)
सपा नेता का अश्‍लील वीड‍ियो बनाकर क‍िया जा रहा ब्‍लैकमेल।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

शिकोहाबाद, संवाद सहयोगी। साइबर अपराधियों ने वॉट्सऐप पर वीडियो कॉल कर एक राजनीतिक दल के नेता का अश्लील वीडियो बना लिया। अब वीडियो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड न करने के बदले 51 हजार रुपये की मांग उनसे की जा रही है।

loksabha election banner

'नग्न अवस्‍था में बेड पर लेटी थी मह‍िला, मुझसे बोली...'

एक सपा नेता ने बताया क‍ि सोमवार सुबह वह अपने घर पर थे। इसी दौरान उनके मोबाइल पर वीडियो कॉल आई। उन्होंने कॉल को रिसीव किया तो दूसरी तरफ महिला नग्न अवस्था में बेड पर लेटी थी। महिला उनसे अपने साथ संबंध बनाने की बात कहने लगी। इस दौरान महिला ने उनके साथ अपना वीडियो जोड़ दिया।

पैसे न देने पर वीड‍ियो वायरल करने की धमकी

बात समाप्त होने के कुछ देर बाद एक व्यक्ति ने उनके मोबाइल नंबर पर अश्लील वीडियो बनाने की बात कही। उसने वीडियो सोशल मीडि‍या पर वायरल न करने के बदले रुपये मांगे। कहा क‍ि अगर रुपये नहीं दिए तो वह वीडियो को प्रसारित कर देगा।

पुल‍िस कर रही मामले की जांच

पीड़ित ने बताया कि ब्लैकमेल करने वाला अपने मोबाइल की डीपी पर डीएसपी की वेशभूषा की आईडी लगाए हुए है। इंस्पेक्टर हरवेंद्र मिश्रा ने बताया कि प्राथमिकी लिख कर मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.