Move to Jagran APP

PUBG Mobile Season 7 की जानकारी हुई लीक, Royale Pass समेत मिलेंगे कई आइटम्स

PUBG खेलने वाले गेमर्स को इस गेम के नए सीजन में आने वाले मोड से लेकर वीपन तक के बारे में जानने की उत्सुकता रहती है। पिछले सीजन में PUBG में नए गन और जोम्बी मोड जोड़ा गया था।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 12 May 2019 02:28 PM (IST)Updated: Mon, 13 May 2019 07:23 PM (IST)
PUBG Mobile Season 7 की जानकारी हुई लीक, Royale Pass समेत मिलेंगे कई आइटम्स
PUBG Mobile Season 7 की जानकारी हुई लीक, Royale Pass समेत मिलेंगे कई आइटम्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। दुनियाभर में सबसे ज्यादा खेले जाने वाले मोबाइल गेम्स में से एक PUBG का वर्तमान सीजन PUBG Mobile Season 6 कुछ दिन में खत्म होने वाला है। PUBG Mobile के अगले सीजन के आने से पहले ही कुछ जानकारियां लीक हो चुकी हैं। PUBG खेलने वाले गेमर्स को इस गेम के नए सीजन में आने वाले मोड से लेकर वीपन तक के बारे में जानने की उत्सुकता रहती है। पिछले सीजन में PUBG में नए गन और जोम्बी मोड जोड़ा गया था। अगले सीजन में गेमर्स को Royale Pass समेत मिलेंगे कई आइटम्स मिलने वाले हैं।

loksabha election banner

PUBG Mobile Season 7 के इन आइटम्स के बारे में जानकारी यू-ट्यूबर मिस्टर घोस्ट गेमिंग ने दी है। घोस्ट गेमिंग की जानकारी के मुताबिक, PUBG Mobile Season 7 में Royale Pass, नए वीपन स्कीन, न्यू सीजन थीम और नए वीपन गेमर्स को मिल सकते हैं। इसके साथ ही प्लेयर्स को नई रैंकिग सिस्टम भी मिल सकती है जो प्लेयर्स के मैडल पर निर्भर करेगा। आइए, जानते हैं PUBG के अगले सीजन में मिलने वाले संभावित आइटम्स के बारे में

RP level-100 पर मिलेंगे दो आउटफिट

PUBG के नए सीजन में पांचवे सीजन की तरह ही टॉप लेवल पर पहुंचने पर प्लेयर्स को दो एक्सक्लूसिव आउटफिट्स चुनने का विकल्प मिलेगा। सीजन 7 वॉरफेयर टेक्टिस पर निर्भर करेगा जिसमें 'Urban Scavenger' और Assault Squad जैसे आउटफिट ऑप्शन प्लेयर्स को मिलेंगे। इसके साथ ही प्लेयर्स को वीकली रीवार्ड के तौर पर RP EZ मिशन लाइसेंज रॉयल पास के तौर पर दिया जाएगा।

नया स्किन, नया एयरप्लेन और नया गन

PUBG Mobile Season 7 में प्लेयर्स के लिए कई आउटफिट्स और स्किन्स जोड़े जा सकता है। इसके अलावा इसमें नया वीपन डिजाइन, हेलमेट और पैराशूट भी जोड़ा जा सकता है। नए सीजन में एयरप्लेन्स में स्मोक ट्रेल फीचर जोड़ा जा सकता है। इसके लिए एक सिग्नेचर पिंग और ब्लैक एयरप्लेन स्कीन भी दिया जा सकता है। SMG लवर्स के लिए नया गन स्कॉर्पियन लॉन्च किया गया है। यह एक Uzi की तरह दिखने वाला पिस्टल है जो 9 एमएम का अम्मो इस्तेमाल करता है।

PUBG मोबाइल गेम कंट्रोलर्स से लेकर ट्रिगर तक, इस गेम से जड़े प्रोडक्ट्स को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

PUBG Mobile Season 7 के अन्य संभावित फीचर्स

PUBG Mobile Season 7 में एक कम्पैनियन मोड दिया जाएगा जिसे पिछले सीजन के साथ रिलीज किया जाना था। इस नए फीचर में प्लेयर्स के क्म्पेनियन एनिमी को नहीं दिखाई देंगे। इसके अलावा PUBG के सबसे पुराने मैप इरंगल को इंप्रूव किया जा रहा है। इसके अलावा इसमें एक डेथ एनिमेशन भी जो़ड़ा जा सकता है। 

ये भी पढ़ें:

Vivo Y17 फर्स्ट इंप्रेशन्स रिव्यू: 5,000mAh की दमदार बैटरी के अलावा क्या है खास?

Nokia 4.2 Review: बजट रेंज में Redmi और Realme की बादशाहत को मिलेगी चुनौती

Realme यूजर्स को इन स्मार्टफोन पर जल्द मिलेगा Android 9 Pie का अपडेट

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.