मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। PUBG Mobile पूरी दुनिया में सबसे पॉपुलर गेम्स में से एक बन चुका है। भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेयर्स को कई बार एयरपोर्ट और बस राइड के दौरान इस ऑनलाइन मल्टीप्लयेर गेम को खेलते हुए स्पॉट किया गया है। नवम्बर 2018 में ऑस्ट्रेलिया के लिए निकलने से पहले भारतीय क्रिकेट प्लेयर्स की अपने स्मार्टफोन्स और टैबलेट पर PUBG खेलते हुए पिक्चर्स काफी वायरल हुई थी।

ESPNcricinfo के साथ हुई एक बात में भारतीय क्रिक्केर कुलदीप यादव ने एमएस धोनी, मनीष पांडेय, युजवेंद्र चहल और केदार जाधव को PUBG गेम के बेस्ट प्लेयर्स बताया था। यह ऑनलाइन गेम खासतौर से यंग जनरेशन में सबसे ज्यादा पॉपुलर है और इसी के साथ हमने क्रिकेटर्स को भी PUBG में लीन होते हुए देखा है।

बता दें, PUBG Mobile को करंट सीजन के खत्म होने के बाद अगला अपडेट मिलने वाला है। Season 7 की कई जानकारियां लीक हो भी चुकी हैं। उम्मीद है की पिछले सीजन की ही तरह नया सीजन भी 16 मई के करीब रोल-आउट कर दिया जाएगा।

PUBG खेलने के शौकीन आप में कई लोग होंगेलेकिन क्या आप ये जानते हैं कि PUBG से जुड़ी एक्सेसरीज ई-कॉमर्स पोर्टल अमेजन पर उपलब्ध कराई जाती हैं। अगर आप PUBG के शौकीन हैं तो अमेजन पर जाकर इन्हें खरीद सकते हैं। 

कई YouTubers ने सीजन 7 के आने वाले फीचर्स की लगभग सभी जानकारियां पहले ही दे दी हैं। इसके अनुसार, आपको 100PR पॉइंट्स रिवार्ड्स में मिलेंगे और आपको Royale Pass Level 100- Urban Scavenger or Assault Squad पर पहुंचने पर दो ऑउटफिट्स में से चुनाव करने को मिलेगा। इन ऑउटफिट्स से हिंट मिलती है की इस साल की थीम वारफेयर टैक्टिस के आस-पास की हो सकती है।

PUBG खेलने के शौकीन आप में कई लोग होंगेलेकिन क्या आप ये जानते हैं कि PUBG से जुड़ी एक्सेसरीज ई-कॉमर्स पोर्टल अमेजन पर उपलब्ध कराई जाती हैं। अगर आप PUBG के शौकीन हैं तो अमेजन पर जाकर इन्हें खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें:

Flipkart Big Shopping Days Sale पर मिलने वाली ऑफर्स डिटेल्स आई सामने, पढ़ें डिटेल्स

WhatsApp पर एनिमेटेड फीचर्स भेजकर कर पाएंगे Chat, इन फीचर्स से बढ़ेगा एक्सपीरियंस

Google Doodle: प्रसिद्ध रक्त विशेषज्ञ Lucy Wills का कुछ यूं मनाया जन्मदिन

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sakshi Pandya

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप