Move to Jagran APP

Realme यूजर्स को इन स्मार्टफोन पर जल्द मिलेगा Android 9 Pie का अपडेट

Realme के सभी स्मार्टफोन्स के लिए Android 9 Pie बीटा का अपडेट फेज वाइज किया जाएगा जिसमें 15 से 20 दिन का समय लगेगा।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sat, 11 May 2019 04:36 PM (IST)Updated: Sun, 12 May 2019 09:46 AM (IST)
Realme यूजर्स को इन स्मार्टफोन पर जल्द मिलेगा Android 9 Pie का अपडेट
Realme यूजर्स को इन स्मार्टफोन पर जल्द मिलेगा Android 9 Pie का अपडेट

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने Realme 2 Pro, Realme U1 समेत पिछले साल लॉन्च हुए सभी स्मार्टफोन्स के लिए Android 9 Pie बीटा अपडेट अगले सप्ताह से जारी करने वाला है। इन सभी स्मार्टफोन्स के लिए Android 9 Pie बीटा का अपडेट फेज वाइज किया जाएगा जिसमें 15 से 20 दिन का समय लगेगा। इसके अलावा Realme ने हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Realme 3 Pro के लिए Android Q बीटा अपडेट की भी घोषणा की है। हालांकि, Realme 3 Pro के लिए जारी Android Q बीटा अपडेट में गूगल कैमरा ऐप फीचर सपोर्ट नहीं करेगा।

loksabha election banner

Realme ने Android Pie और ColorOS 6.0 की अपडेट की जानकारी मांगने वाले यूजर्स के सवाल का जबाब देते हुए कहा कि Realme 2 Pro पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें Android 9 Pie का बीटा और ColorOS 6.0 अपडेट रोल आउट किया जाएगा। इसके लिए अपडेट 15 मई को रोल आउट किया जाएगा। Realme 2 Pro के बाद Realme 1 और Realme U1 के लिए अपडेट रोल आउट किए जाएंगे। इन दोनों स्मार्टफोन्स के लिए Android 9 Pie का बीटा और ColorOS 6.0 अपडेट 5 जून से रोल आउट किया जाएगा। इसके बाद 15 जून से Realme 2 और Realme C1 के लिए अपडेट रोल आउट किए जाएंगे।

Realme 2 Pro और Realme U1 को अमेजन से खरीदने लिए स्मार्टफोन के नाम पर दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

पिछले साल लॉन्च हुए इन स्मार्टफोन के अलावा Realme अपने लेटेस्ट लॉन्च हुए स्मार्टफोन Realme 3 Pro के लिए Android Q beta 3 अपडेट भी जल्द जारी करेगा। Android 9 Pie के बीटा और ColorOS 6.0 के नए अपडेट में यूजर्स को Realme 2, Realme C1 और Realme C2 को छोड़कर सभी डिवाइस में Hyber Boost 2.0 मिलेगा। Hyber Boost 2.0 में टच बूस्ट और फ्रेम बूस्ट फीचर्स को जोड़ा गया है इसकी मदद से स्मार्टफोन का डिस्प्ले परफॉर्मेंस और भी बेहतर हो जाएगा।

ये भी पढ़ें:

Vivo Y17 फर्स्ट इंप्रेशन्स रिव्यू: 5,000mAh की दमदार बैटरी के अलावा क्या है खास?

Android Q का पूरा नाम, फीचर से लेकर रोल आउट तक, जानें हर बात

Huawei P Smart Z Vs Vivo V15: पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला कौन है बेहतर परफॉर्मर?

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.