Move to Jagran APP

Dharmendra : इलाज नहीं छुट्टियां मनाने अमेरिका पहुंचे धरम पाजी, वीडियो शेयर कर लिखा- जल्द वापस आऊंगा।

सनी देओल उनकी मां प्रकाश और पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) पिछले कुछ दिनों से अमेरिका में है। कहा जा रहा था कि धर्मेंद्र का इलाज होने जा रहा हैलेकिन अब इन खबरों पर खुद पाजी ने चुप्पी तोड़ी है। अभिनेता यूएस में इलाज नहीं बल्कि वेकेशन मनाने पहुंचे हैं। एक्टर कुछ वक्त का ब्रेक लेकर अपनी पत्नी प्रकाश कौर और बच्चों के साथ विदेश में छुट्टी मना रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 12 Sep 2023 11:21 PM (IST)Updated: Tue, 12 Sep 2023 11:21 PM (IST)
Sunny deol And dharmendra Video Photo Credit X

 

loksabha election banner

नई दिल्ली, जेएनएन। Dharmendra Vacation Video: अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) को लेकर मंगलवार सुबह खबर आई थी कि वह बेटे सनी देओल और पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ अमेरिका पहुंचे हैं। जहां उनका इलाज होने जा रहा है।

इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई। इस तरह की खबर आने के बाद धरम पाजी के फैंस उनकी तबीयत को लेकर चिंतित नजर आए। वहीं अब इस खबर का सच खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर बताया है।

यह भी पढ़ें- धर्मेंद्र की बिगड़ी तबीयत! इलाज के लिए अमेरिका लेकर गए Sunny Deol, एकाएक रोका 'गदर 2' का प्रमोशन

धर्मेंद्र ने शेयर किया अमेरिका से नया वीडियो

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सनी देओल पिता धर्मेंद्र को इलाज के लिए अमेरिका ले गए हैं, लेकिन अब खुद एक्टर ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। अभिनेता यूएस में इलाज नहीं बल्कि वेकेशन मनाने पहुंचे हैं। एक्टर कुछ वक्त का ब्रेक लेकर अपनी पत्नी प्रकाश कौर और बच्चों के साथ विदेश में छुट्टी मना रहे हैं।

एक्टर ने अपने X अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे वह एक डॉगी के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, दोस्तों, लंबे समय तक यूएसए में एक छोटी-सी छुट्टी का आनंद लेने के बाद। जल्द ही अपनी नई फिल्म के लिए वापस आऊंगा।' यह प्यारा पालतू जानवर मुझसे प्यार करता है हाहा।

20 दिनों तक अमेरिका में रहेंगे एक्टर

कहा जा रहा है कि धरम पाजी अमेरिका में करीब 20 दिन गुजारने वाले हैं। इस दौरान वह अपनी दोनों बेटियों अजीता और विजेता के साथ वक्त गुजारेंगे। इस वीडियो के आने के बाद अभिनेता के फैंस को राहत की सांस मिली है। इससे पहले सनी देओल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

एक्टर की आने वाली फिल्में

हाल ही में उन्हें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था। अब जल्द अनिल शर्मा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'अपने 2' में नजर आएंगे। इस फिल्म में धर्मेंद्र के अलावा उनके दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल और नाती करण देओल भी दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें- Jawan: 'जवान' को मिला धर्मेंद्र का साथ, शाह रुख खान संग तस्वीर शेयर कर ही-मैन ने लिखी ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.