Move to Jagran APP

Punjab Road Accident: अमृतसर में गेहूं की नाड़ ने ले ली एक ही परिवार के तीन लोगों की जान, पुलिस ने शुरू की जांच

अमृतसर के मेहता चौक के पास खब्बे राजपूतां गांव में बाइक सवार समेत तीन लोगों की मौत हो गई। घटना का कारण दोनों तरफ गेहूं की नाड़ को आग लगाना बताया जा रहा है। क्योंकि उस जगह से जाते समय धुएं में उन्हें कुछ दिखाई नहीं दिया। जिस कारण से कैंटर ने बाइक चालक को पीछे से टक्कर मार दी और उसके बाद आरोपी घटनास्थल से रफू चक्कर हो गया।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Published: Sun, 05 May 2024 10:48 AM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 10:55 AM (IST)
Amritsar Road Accident: गेहूं की नाड़ ने ले ली एक ही परिवार के तीन लोगों की जान। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, अमृतसर। (Punjab Crime Hindi News) मेहता चौक के पास खब्बे राजपूतां गांव में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे का कारण सड़क के दोनों तरफ गेहूं की नाड़ को आग लगाना और धुएं में कुछ दिखाई नहीं देना माना जा रहा है। हादसे (Amritsar Crime News) में मरने वाले लोगों में पांच साल का बच्चा, उसका पिता और दादी शामिल है।

loksabha election banner

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच शुरू की जांच

पुलिस (Amritsar Police) ने घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मरने वालों की पहचान करवाई जा रही है। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि रविवार की सुबह खब्बे राजपूतां गांव के बाहर खेतों में कुछ लोगों ने गेहूं की नाड़ को आग लगा रखी थी।

सड़क के दोनों तरफ खेत में आग और धुआं हादसे की वजह

सड़क के दोनों तरफ खेत में आग और धुआं होने के कारण बाइक सवार आगे कुछ भी नहीं देख सका। पता चला है कि धुएं में सबसे पहले किसी कैंटर ने बाइक चालक को पीछे से टक्कर मार दी और फरार हो गया। इसके बाद कई वाहन बाइक सवार, उसकी मां और बेटे के उपर से निकलते गए। मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: Nijjar Murder Case: निज्जर हत्याकांड में सुंडल गांव का कर्णप्रीत सिंह गिरफ्तार, परिजनों ने कुछ भी बोलने से किया इंकार

यह भी पढ़ें: Muktasar Crime News: दो दिन बाद पुलिस के हत्‍थे चढ़ा अदालत से फरार हवालाती, भागने में मदद करने वाला साथी भी गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.