Move to Jagran APP

PM Modi को 'पीरजादा' कहने पर भड़कीं रेणु देवी, Tejashwi Yadav को बता डाला चांदी के चम्मच के साथ पला राजकुमार

बिहार सरकार में मंत्री रेणु देवी ने पीएम मोदी को पीरजादा कहने पर तेजस्वी यादव पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति दिन में तीन रैलियां और रोड शो करके अपने कार्यकाल की कहानी देश को बताने की कोशिश कर रहा है। वहीं चांदी के चम्मच के साथ पला एक राजकुमार उत्साह के साथ एक रैली नहीं कर पा रहा है।

By Raman Shukla Edited By: Mohit Tripathi Published: Sun, 05 May 2024 09:43 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 09:43 PM (IST)
पीएम मोदी को 'पीरजादा' कहने पर तेजस्वी पर भड़कीं रेणु देवी। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। पशु एवं मत्स्य संसाधन विभाग की मंत्री रेणु देवी ने रविवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर लपटवार किया।

loksabha election banner

तेजस्वी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पीरजादे कहने पर उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति एक दिन में तीन रैलियां और रोड शो करके अपने कार्यकाल की कहानी देश की जनता की बताने की पूरी कोशिश कर रहा है।

उन्होंने कहा कि हर एक रैली में उतनी ही उत्साह के साथ जनता के साथ रूबरू हो रहा है। वहीं, चांदी के चम्मच के साथ पला एक राजकुमार उत्साह के साथ एक रैली नहीं कर पा रहा है।

तेजस्वी यादव किया कटाक्ष

भाजपा मीडिया सेंटर में प्रेसवार्ता में पूर्व उप मुख्यमंत्री ने तेजस्वी पर कटाक्ष करते हुए कहा,

पहले किया बिहार का बंटाधार, अब कर रहा झूठ का व्यापार, यही है राहुल का नया यार...बाप ने बहाया खून की धार, बहन फर्जी डिग्री पर करती है प्रचार और भाई करता झूठ का व्यापार।

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव कहते है कि कमाई, दवाई, पढ़ाई, सिंचाई, सुनवाई एवं कारवाई जैसे मुद्दों पर जनता चुनाव लड़ रही है। सही बात है। जनता इसी मुद्दे पर वोट करने जा रही है।

तेजस्वी को समझाया मुद्दों का मतलब

रेणु देवी कमाई मतलब प्रधानमंत्री मुद्रा योजना, स्टार्टअप और मेक इन इंडिया। दवाई मतलब प्रधानमंत्री आयुष्मान योजना, प्रधानमंत्री जन औषधि योजना। पढ़ाई मतलब नई शिक्षा नीति। सिंचाई मतलब प्रधानमंत्री सिंचाई योजना। सुनवाई मतलब राम मंदिर एवं कार्रवाई मतलब भ्रष्टाचारियों पर चोट देश विरोधियों पर एयर स्ट्राइक।

रेणु देवी की प्रेसवार्ता के दौरान, मीडिया संयोजक दानिश इकबाल एवं मीडिया सह प्रभारी प्रभात मालाकार उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: Tejashwi Yadav: 'पीरजादे हैं प्रधानमंत्री' पटना एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर दिखे तेजस्वी, PM Modi पर किया पलटवार

Tejashwi Yadav: आरक्षण पर PM Modi ने Lalu Yadav पर किया अटैक तो तेजस्वी ने किया पलटवार, वाजपेयी की दिलाई याद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.