Move to Jagran APP

Sushil Gupta Nomination: कुरुक्षेत्र सीट से AAP प्रत्याशी ने किया नामांकन, हुड्डा बोले-'गुंडों को हरियाणा से भगाना है'

कांग्रेस (Haryana Congress) के वरिष्ठ नेता पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा गुरुवार को आइएनडीआइए गठबंधन के प्रत्याशी डा. सुशील गुप्ता के नामांकन में शामिल होने कुरुक्षेत्र पहुंचे। इस दौन उन्होंने कहा कि उनकी सरकार के समय हरियाणा प्रति व्यक्ति आय और खेल-खिलाड़ियों के मामले में नंबर वन पर था। भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि गुंडों को हरियाणा से भगाना है।

By Brijesh Dwivedi Edited By: Monu Kumar Jha Published: Thu, 02 May 2024 06:24 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 06:32 PM (IST)
Haryana News: कुरुक्षेत्र सीट से AAP प्रत्याशी ने किया नामांकन, पूर्व सीएम हुड्डा रहे मौजूद।

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र। (Haryana Lok Sabha Election 2024 Hindi News) पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने कहा कि देश और प्रदेश में अराजकता की सरकारें चल रही हैं। इनेलो का बगैर नाम लिये कहा कि जिस तरह से उन्होंने वर्ष 2005 में हरियाणा से गुंडों की सरकार भगाई थी।

loksabha election banner

विधानसभा चुनाव में प्रदेश से इस सरकार को भगाएंगे-हुड्डा

इस बार भी आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश से इस सरकार को भगाएंगे। वह गुरुवार को आइएनडीआइ गठबंधन (indi alliance) के प्रत्याशी डा. सुशील गुप्ता (Sushil Gupta) के नामांकन से पूर्व सेक्टर-17 में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

बिगड़ती कानून व्यवस्था और बेरोजगारी में नंबर वन-पूर्व सीएम

पूर्व सीएम ने कहा कि उनकी सरकार के समय हरियाणा प्रति व्यक्ति आय और खेल-खिलाड़ियों के मामले में नंबर वन था। आज बिगड़ती कानून व्यवस्था और बेरोजगारी में नंबर वन है। युवाओं को नौकरी के लिए विदेश जाना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें: Haryana News: करनाल उपचुनाव में CM सैनी से मुकाबला करने वाले कांग्रेस प्रत्याशी त्रिलोचन सिंह के पास कितनी संपत्ति

कांग्रेस का घोषणा पत्र हर वर्ग को ध्यान में रखकर बना-कांग्रेस नेता

हुड्डा ने कहा कि उनकी सरकार आने पर हरियाणा में दो लाख युवाओं को नौकरियां दी जाएंगी। बुजुर्गों की पेंशन छह हजार करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र हर वर्ग को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

जनसभा को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान, पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा, आप के प्रत्याशी सुशील गुप्ता और आप नेता अनुराग ढांडा ने संबोधित किया। जनसभा के हुड्डा लघु सचिवालय पहुंचे और सुशील गुप्ता का नामांकन भराया।

यह भी पढ़ें: Naveen Jindal Nomination: कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से भाजपा के नवीन जिंदल ने भरा नामांकन, सीएम सैनी भी रहे मौजूद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.