Move to Jagran APP

Jamui News : जमुई में अपराधियों के हौसले बुलंद, किसान की सरेआम पीट पीटकर हत्या, इलाके में फैली दहशत

Jamui News जमुई में किसान शंकर सिंह की पीट पीटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जाता है कि मृतक शंकर सिंह शनिवार को भुट्टा बेचने घर से निकले थे और फिर वापस घर नहीं लौटे। घरवालों ने काफी खोजबीन की लेकिन उनका पता नहीं चल सका।

By Manikant Singh Edited By: Mukul Kumar Published: Sun, 05 May 2024 11:28 AM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 11:28 AM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, जमुई। नगर थाना क्षेत्र के कुंदरी गांव निवासी किसान शंकर सिंह की पीट पीट कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जाता है कि मृतक शंकर सिंह शनिवार को भुट्टा बेचने घर से निकले थे और फिर वापस घर नहीं लौटे।

loksabha election banner

घरवालों ने काफी खोजबीन की, लेकिन उनका पता नहीं चल सका। रविवार की सुबह छट्ठू धनामा गांव के समीप एक व्यक्ति के शव मिलने की खबर मिली। जिनकी पहचान शंकर सिंह उम्र लगभग 50 वर्ष के रूप में हुई। घरवालों ने बताया की मृतक भुट्टा, चना इत्यादि बेच कर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। 

हत्या के कारणों का पता करने में जुटे

उनकी गांव में किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी। हालांकि हत्या के कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। मौके पुलिस पहुंच चुकी है। एसडीपीओ सतीश सुमन भी मौके पर पहुंच हत्या के कारणों का पता करने में जुटे हैं। एसडीपीओ ने बताया कि जांच की जा रही है। जल्द ही हत्या को लेकर खुलासा किया जाएगा।

बहरहाल, जमुई में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। अभी दो दिन पहले ही जमुई में लूट और बालू घाट पर गोलीबारी की घटना हुई थी और अब हत्या का मामला प्रकाश में आया है।

यह भी पढ़ें-

Mukesh Sahani: 'आज पीएम मोदी खुद को...', एक बार फिर प्रधानमंत्री पर भड़के मुकेश सहनी; लोगों से कर दी भावुक अपील

Anant Singh: जेल से बाहर आए अनंत सिंह, समर्थकों के साथ दबंग अंदाज में दिखे बिहार के बाहुबली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.