Move to Jagran APP

8 साल के Taimur की GK है बहुत अच्छी, इस एस्ट्रोनॉट से जुड़े सवाल का जवाब दे करीना के लाडले ने जीता दिल

Kareena Kapoor Khan के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्लिप में करीना और सैफ अली खान के 8 साल के बेटे एक जनरल नॉलेज का जवाब देकर लोगों का ध्यान खींच रहा हैं। तैमूर ने जनरल नॉलेज सेशन में एक एस्ट्रोनॉट से जुड़ा एक ऐसे सवाल का जवाब दिया जो जानकर आपको भी हैरानी होगी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sun, 05 May 2024 08:08 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 08:08 PM (IST)
8 साल के तैमूर अली खान को जनरल नॉलेज में है ज्ञान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपनी मम्मी और पापा की तरह लाइमलाइट में रहते हैं। कभी अपने मां-पापा के साथ घूमने जाने, पैपराजी के साथ बातचीत तो कभी स्पोर्ट्स को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं।

loksabha election banner

इस वक्त 8 साल के तैमूर अली खान अपनी क्यूट तस्वीरों, वीडियोज या फिर किसी पैपराजी के साथ चिट-चैट को लेकर नहीं बल्कि अपने जनरल नॉलेज (GK) के लिए चर्चा में हैं। उन्होंने एक जनरल नॉलेज से जुड़े सवाल का जवाब देकर यूजर्स को शॉक कर दिया है।

वायरल हो रहा तैमूर का वीडियो

करीना कपूर के लाडले का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग करीना और सैफ के बेटे की तारीफ कर रहे हैं और उनके जनरल नॉलेज स्किल्स देख हैरान हैं। इंस्टाग्राम पेज जीके जीनियस ऑनलाइन पर पोस्ट की गई इस क्लिप में तैमूर को एक ऑनलाइन जनरल नॉलेज की क्लास में भाग लेते हुए दिखाया गया है। वीडियो की शुरुआत उनके चंद्रमा पर जाने वाले अंतिम अमेरिकी अंतरिक्ष यात्री यूजीन सेर्नन के बारे में एक सवाल के जवाब से होती है।

View this post on Instagram

A post shared by Laveena Mitha (@gkgeniusonline)

यह भी पढ़ें- पटौदी पैलेस में पति Saif संग छुट्टियां मना रहीं Kareena Kapoor, सरसों का साग और मक्के की रोटी का उठाया लुत्फ

तैमूर ने दिया एस्ट्रोनॉट से जुड़े सवाल का जवाब

एक सिंपल हरे रंग की टी-शर्ट पहने तैमूर ने एस्ट्रोनॉट से जुड़े सवाल का जवाब बहुत आत्मविश्वास के साथ दिया। जब उनसे पूछा गया कि अमेरिकी अंतरिक्ष यात्री यूजीन सर्नन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा, "यूजीन सेर्नन ने चंद्रमा पर जाने से पहले टेरेसा डॉन सेर्नन के लिए अपनी बेटी के शुरुआती अक्षर टीडीसी लिखा।" इस पर उनकी मैम ने उन्हें कहा, "गुड जॉब।" इस वीडियो पर लोग उन्हें खूब प्यार लुटा रहे हैं।

इन दिनों करीना कपूर यूनिसेफ इंडिया की ब्रांड एंबेसडर बनने को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में, इसकी अनाउंसमेंट हुई है और प्रियंका चोपड़ा समेत सेलिब्रिटीज उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- ‘Animal’ पैलेस में हुई Taimur Ali Khan की बर्थडे पार्टी, मासी करिश्मा कपूर ने दिखाई झलक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.