Move to Jagran APP

Yamaha ने दो नए रंगों के साथ लॉन्‍च की 150 सीसी की यह बाइक, जानें कितनी है कीमत

जापानी दो पहिया वाहन निर्माता Yamaha की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन बाइक्‍स को ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से 150 सीसी सेगमेंट की दमदार बाइक को दो नए रंगों में लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने किस बाइक को किन नए रंगों के साथ और किस कीमत पर खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Published: Wed, 08 May 2024 03:29 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 03:29 PM (IST)
Yamaha की ओर से 150 सीसी की बाइक को दो नए रंगों के साथ लॉन्‍च किया गया है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। जापान की प्रमुख दो पहिया वाहन निर्माता Yamaha की ओर से भारत में 150 सीसी की बाइक को दो नए रंगों में लॉन्‍च किया गया है। कंपनी की ओर से किन नए रंगों के साथ किस बाइक को लॉन्‍च किया गया है। इसकी क्‍या कीमत रखी गई है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

loksabha election banner

दो नए रंगों के साथ आई Yamaha की यह बाइक

यामाहा मोटर्स की ओर से भारत में 150 सीसी की FZs के वर्जन-4 को दो नए रंगों के साथ लॉन्‍च किया गया है। कंपनी की ओर से इस बाइक को Ice Fluo-Vermillion और intriguing Cyber Green जैसे नए रंगों के साथ लाया गया है। कंपनी को उम्‍मीद है कि दोनों नए रंग युवाओं को काफी ज्‍यादा पसंद आएंंगे।

कंपनी के अधिकारियों ने कही यह बात

यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप के चेयरमैन ने कहा कि यामाहा में हम मानते हैं कि आज के युवा राइडर सिर्फ ट्रांसपोर्ट की तलाश में नहीं हैं बल्कि एक संपूर्ण जीवन शैली की तलाश में हैं। वे आकांक्षी हैं और वैश्विक रुझानों और शैली की अंतर्दृष्टि से सुसज्जित हैं। उनके स्वाद और प्राथमिकताएं विविध हैं, और वे अलग-अलग अनुभवों की तलाश करते हैं जो अद्वितीय हों और उन्हें अलग करते हों। भारत के साथ-साथ विश्व स्तर पर, हमने देखा है कि युवा नए रंग रुझानों को पसंद कर रहे हैं और अपने व्यक्तित्व को इसके साथ जोड़ रहे हैं। यह निरंतर बदलाव हमें कुछ नया करने की शक्ति दे रहा है और हम अपने युवा ग्राहकों की इन अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। FZS-FI DLX पोर्टफोलियो में आकर्षक रंग विकल्पों की आज की शुरूआत हमारे ब्रांड और पेशकशों को हमारे ग्राहकों के लिए हमेशा प्रासंगिक बनाए रखने के लिए भारतीय बाजार के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का एक उदाहरण है। हम युवाओं की कल्पनाओं को लुभाने और उपभोक्ताओं की खुशी बढ़ाने के लिए अपने उत्पादों में लगातार सुधार और ताज़ा करने का अपना प्रयास जारी रखेंगे।

यह भी पढ़ें- Vehicle Sales: April 2024 में वाहनों की बिक्री में हुई कितनी बढ़ोतरी, FADA ने जारी की रिपोर्ट

छह रंगों में आती है बाइक

यामाहा की एफजेड एस वर्जन-4 को कंपनी की ओर से कुल छह रंगों के विकल्‍प में ऑफर किया जा रहा है। इनमें Ice Fluo-Vermillion और Cyber Green के अलावा striking Majesty Red, Racing Blue, Matte Black और Metallic Grey शामिल हैं।

कितनी है कीमत

यामाहा की ओर से दो नए रंगों के साथ एफजेड एस वर्जन-4 को लॉन्‍च किया गया है। इन रंगों के साथ बाइक को 1.30 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

कैसा है पोर्टफोलियो

यामाहा भारतीय बाजार में कई वाहनों को ऑफर करती है। इनमें 3220 सीसी सेगमेंट में YZF-R3 और MT-03 हैं। इसके अलावा YZF-R15 V4, YZF-R15S V3, MT-15 V2, FZS-Fi Version 4.0, FZS-Fi Version 3.0, FZ-Fi Version 3.0, FZ-X, AEROX Version S, AEROX, Fascino 125 FI Hybrid, Ray ZR 125 FI Hybrid, Ray ZR Street Rally 125 FI Hybrid शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Bajaj Pulsar NS400z से कितनी अलग है Dominar 400, जानें दोनों बाइक्‍स में से कौन है बेहतर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.