Move to Jagran APP

सीएम का पलटवारः बोले; हरक ही जानें, किस थैले में आते थे पैसे

मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भाजपा नेता डॉ. हरक सिंह की और से उन पर लगाए गए आरोपों पर तीखा पलटवार किया। उन्होंने कहा कि हरक को पता होगा कि अवैध वसूली के पैसे कहां से आते थे।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 26 Aug 2016 01:22 PM (IST)Updated: Fri, 26 Aug 2016 01:26 PM (IST)
सीएम का पलटवारः बोले; हरक ही जानें, किस थैले में आते थे पैसे

देहरादून, [राज्य ब्यूरो]: मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पूर्व मंत्री व भाजपा नेता डॉ. हरक सिंह की और से उन पर लगाए गए आरोपों पर तीखा पलटवार किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में शराब का पूरा कारोबार मंडी परिषद को सौंपा गया था। डॉ. हरक सिंह स्वयं इस विभाग के मंत्री थे। लिहाजा, यह उनको ही पता होगा कि शराब की अवैध वसूली के पैसे कौन से थैले में आते थे और कौन लोग दे जाते थे।
उधर, प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता मथुरा दत्त जोशी ने पूर्व मंत्री हरक सिंह पर तीखा हमला बोला। प्रेस को जारी बयान में कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि नए नवेले भाजपा नेता हरक सिंह रावत अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं।

loksabha election banner

पढ़ें-उत्तराखंडः चुनाव से पहले कांग्रेस जनता की अदालत में देगी दस्तक
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के जनहित के कार्यों व भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए की जा रही पहल का स्वागत करने की बजाय भाजपा अपने स्वाभाविक चरित्र के अनुसार इस निर्णय की आलोचना कर रही। रावत सरकार की बढ़ती लोकप्रियता से बौखलाकर भाजपा व उसके नेता अब अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं।

पढ़ें-उत्तराखंड: द ग्रेट खली के 'दांव' से कांग्रेस को झटका
उन्होंने आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार करना व उसे प्रश्रय देना भाजपा व हरक सिंह के खून में है। हरक सिंह रावत को पहले उन पर लगे पटवारी भर्ती घोटाला, जमीन घोटाला, अदरक बीज, टीडीसी, पॉली हाउस, उद्यान विभाग भर्ती घोटाला, उपनल भर्ती घोटाला, व दिल्ली में उनके विरुद्ध दर्ज एफआईआर का पर्दाफाश करना चाहिए।

पढ़ें-हरीश सरकार ने विधायकों को दी भ्रष्टाचार की छूट: हरक
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में जब उनकी घोटालेबाजी नहीं चलने दी गई, तो उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया। अपने निकम्मेपन और घोटालों की वजह से वह हर चुनाव में विधानसभा सीट बदलते आ रहे हैं। राज्य की जनता उनकी छवि को जानती है।
पढ़ें- उत्तराखंड में भ्रष्टाचार के सभी मामलों की हो न्यायिक जांचः किशोर

पढ़ें-भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के सामने कार्यकर्ताओं में हाथापाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.