Move to Jagran APP

Nubia स्मार्टफोन्स में आएगा Panic Button, नए अपडेट में शुरु होगी सर्विस

नूबिया के नए अपडेट में एक पावर बटन दिया जाएगा, जो पैनिक बटन का काम करेगा

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 15 Feb 2017 05:08 PM (IST)Updated: Wed, 15 Feb 2017 06:00 PM (IST)
Nubia स्मार्टफोन्स में आएगा Panic Button, नए अपडेट में शुरु होगी सर्विस
Nubia स्मार्टफोन्स में आएगा Panic Button, नए अपडेट में शुरु होगी सर्विस

नई दिल्ली। भारत सरकार ने महिला सुरक्षा के मद्देनजर सभी नए स्मार्टफोन्स में पैनिक बटन देने के आदेश दिए थे, जिसके चलते स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ZTE ने अपने नूबिया हैंडेसट्स में पैनिक बटन के लिए अपडेट पेश किया है। नूबिया के इस नए अपडेट में एक पावर बटन दिया जाएगा, जो पैनिक बटन का काम करेगा। इस बटन को तीन बार टैप करने पर ये शुरु हो जाएगा और हेल्पलाइन से कनेक्ट हो जाएगा। यही नहीं, फोन के जीपीएस से अधिकारी यूजर की लोकेशन को पता लगा पाएंगे।

prime article banner

आपको बता दें कि यह फीचर सभी नूबिया सीरीज स्मार्टफोन्स में उपलब्ध कराया जाएगा, जिसमें जे11 और एन1 शामिल हैं। साथ ही वो सभी फोन्स भी शामिल हैं, जिन्हें आने वाले समय में भारत में पेश किया जाएगा। ये अपडेट वो लोग भी इस्तेमाल कर पाएंगे, जो ZTE के स्मार्टफोन्स यूज कर रहे हैं। उन्हें ये फीचर एक सॉफ्टवेयर अपडेट के जरिए मिलेगा। सभी नूबिया रेंज स्मार्टफोन्स में जीपीएस प्री-इंस्टॉल्ड हैं।

अस अपडेट के बारे में बताते हुए नूबिया इंडिया के कंट्री मैनेजर एरिक हू ने बताया कि हम भारत सरकार के निर्देशों का पालन करेंगे। वहीं, हम सभी लोगों को सुरक्षित देखना चाहते हैं। एक ब्रैंड के तौर पर ये हमारी जिम्मेदारी है कि हम ऐसी तकनीक लाएं, जो लोगों की जिंदगी को बेहतर और सुरक्षित बना सके।

यह भी पढ़े,

मुसीबत के समय ये नंबर आते हैं बड़े काम, हमेशा रखें अपने साथ

अब सिम कार्ड की तरह मिलेगा पैन कार्ड, स्मार्टफोन से जमा कर पाएंगे इनकम टैक्स रिटर्न

Paytm The Great Apple Sale: आईफोन 7 और मैकबुक समेत कई प्रोडेक्ट्स पर मिल रहा है 20000 रुपये तक का कैशबैक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.