Move to Jagran APP

आईटेल के साथ मिलकर आईडिया दे रहा 6 महीने तक फ्री इंटरनेट डाटा, जानें डिटेल्स

आईटेल ने आइडिया के साथ भागीदारी की है, जिसके तहत आईटेल स्मार्टफोन के चुनिंदा मॉडल्स पर 6 महीने तक 1 जीबी डाटा हर महीने फ्री देने की घोषणा की गई है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 16 Mar 2017 04:57 PM (IST)Updated: Thu, 16 Mar 2017 05:04 PM (IST)
आईटेल के साथ मिलकर आईडिया दे रहा 6 महीने तक फ्री इंटरनेट डाटा, जानें डिटेल्स
आईटेल के साथ मिलकर आईडिया दे रहा 6 महीने तक फ्री इंटरनेट डाटा, जानें डिटेल्स

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईटेल ने भारतीय टेलिकॉम ऑपरेटर आइडिया के साथ भागीदारी की है। इसके तहत आईटेल स्मार्टफोन के चुनिंदा मॉडल्स पर 6 महीने तक 1 जीबी डाटा हर महीने फ्री देने की घोषणा की गई है। आपको बता दें कि यह ऑफर विश सीरीज के IT1409, IT1407, IT1508, IT1508 प्लस और पॉवर प्रो सीरीज के आईटी1516 प्लस स्मार्टफोन्स के लिए ही लागू है। आईटेल मोबाइल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुधीर कुमार ने एक बयान में कहा, "हमें भरोसा है कि इस भागीदारी से देश में बड़ी संख्या में ग्राहकों को फायदा होगा और इससे डिजिटल कनेक्टिविटी में भी इजाफा होगा।"

loksabha election banner

कैसे उठाएं ऑफर का लाभ?

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को आईटेल स्मार्टफोन में आइडिया सिम का इस्तेमाल करना होगा। इसके बाद Iforall.ideacellular.com पर जाना होगा। इस ऑफर के तहत पहले महीने का डाटा मुफ्त दिया जाएगा। वहीं, 6 महीने तक 1 जीबी डाटा का लेने के लिए ग्राहकों को 50 रुपये या इससे अधिक का रिचार्ज करना होगा।

इससे पहले आइडिया ने दो प्लान लॉन्च किए थे। पहला प्लान 148 रुपये और दूसरा 346 रुपये का प्लान है। 148 रुपये के प्लान में यूजर्स को 5 जीबी 3जी डाटा दिया जाएगा, जिसकी वैधता 28 दिनों की होगी। वहीं, 346 रुपये वाले प्लान में 25 जीबी 3जी डाटा दिया जाएगा। साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल्स (लोकल/नेशनल) भी दी जा रही हैं। जिसकी वैधता 28 दिन की होगी। इस प्लान में यूजर्स एक दिन में 1 जीबी डाटा ही इस्तेमाल कर पाएंगे।

यह भी पढ़े,

जियो इफेक्ट, अब बीएसएनएल देगा हर दिन 2जीबी इंटरनेट डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, मात्र 339 रुपये में

OnePlus 3T का ब्लैक कोलेट लिमिटेड एडिशन हुआ लॉन्च, 6 जीबी रैम समेत दमदार स्पेसिफिकेशन्स से लैस

Sony Xperia XZ की कीमत में हुई 10000 रुपये की भारी कटौती, 13 एमपी फ्रंट कैमरा से है लैस 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.