Move to Jagran APP

जियो इफेक्ट, अब बीएसएनएल देगा हर दिन 2जीबी इंटरनेट डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, मात्र 339 रुपये में

टेलिकॉमटॉक की रिपोर्ट की मानें तो इस प्लान की कीमत 339 रुपये है, जिसके तहत 2 जीबी हाई-स्पीड डाटा प्रतिदिन और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जाएगी

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 16 Mar 2017 01:31 PM (IST)Updated: Thu, 16 Mar 2017 01:38 PM (IST)
जियो इफेक्ट, अब बीएसएनएल देगा हर दिन 2जीबी इंटरनेट डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, मात्र 339 रुपये में
जियो इफेक्ट, अब बीएसएनएल देगा हर दिन 2जीबी इंटरनेट डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, मात्र 339 रुपये में

नई दिल्ली। सरकारी क्षेत्र की कंपनी भारतीय संचार निगम लिमिटेड यानि बीएसएनएल ने रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एक जबरदस्त प्लान लॉन्च किया है। टेलिकॉमटॉक की रिपोर्ट की मानें तो इस प्लान की कीमत 339 रुपये है, जिसके तहत 2 जीबी हाई-स्पीड डाटा प्रतिदिन और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जाएगी। साथ ही रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि जल्द ही बीएसएनएल कुछ नए प्लान्स भी लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें कि इस प्लान के बारे में फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

loksabha election banner

पिछले साल बीएसएनएल ने दो प्लान लॉन्च किए थे। इन प्लान्स में कंपनी ने अपने प्रीपेड ग्राहकों को फ्री कॉल और अनलिमिटेड डाटा देने का एलान किया था। पहला प्लान 99 रुपये का है, जिसके तहत पूरे देश में ग्राहक बीएसएनएल से बीएसएनएल अनलिमिटेड फ्री कॉल और 300 एमबी डाटा दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की होगी। इस प्लान की कीमत कोलकाता टीडी, पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड, असम, गुजरात, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र और राजस्थान में 99 रुपये होगी। वहीं, बाकि क्षेत्रों के लिए इसकी कीमत 119 रुपये से 149 रुपये रखी गई है। वहीं, दूसरा प्लान 339 रुपये का है। इसके तहत पूरे देश में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉल के साथ 28 दिनों के लिए 1 जीबी डाटा दिया जाएगा। इसके साथ ही पूरे देश मे रोमिंग भी फ्री दी जा रही है।

नए प्लान्स में मिलेंगे ज्यादा लाभ:

रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी अपने उपरोक्त दोनों प्लान्स को अपग्रेड कर सकती है। जिसमें 99 रुपये के तहत 500 एमबी डाटा और पूरे देश में बीएसएनएल से बीएसएनएल अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग दी जाएंगी। इसकी वैधता 28 दिनों की ही होगी। साथ ही 339 रुपये वाले प्लान के तहत 2 जीबी डाटा प्रतिदिन और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी।

प्लान की शर्तें:

339 रुपये वाले प्लान के तहत अगर यूजर्स बीएसएनएल से किसी दूसरे नेटवर्क पर कॉल करते हैं, तो उसके लिए उन्हें 25 मिनट प्रतिदिन दिए जाएंगे। जिसके बाद उन्हें 25 पैसे प्रति मिनट चार्ज देना होगा।

यह भी पढ़े,

OnePlus 3T का ब्लैक कोलेट लिमिटेड एडिशन हुआ लॉन्च, 6 जीबी रैम समेत दमदार स्पेसिफिकेशन्स से लैस

Sony Xperia XZ की कीमत में हुई 10000 रुपये की भारी कटौती, 13 एमपी फ्रंट कैमरा से है लैस 

अब आया लिप पासवर्ड, जानें कैसे अनलॉक होगा आपका स्मार्टफोन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.