Move to Jagran APP

स्मार्टवॉच आएगी गाने सुनने और फोटो खीचने के काम

न्वाइज लूप स्मार्टवॉच लॉन्च की गई है जिसकी कीमत 5000 रुपये है

By MMI TeamEdited By: Published: Thu, 01 Jun 2017 11:29 AM (IST)Updated: Thu, 01 Jun 2017 12:59 PM (IST)
स्मार्टवॉच आएगी गाने सुनने और फोटो खीचने के काम
स्मार्टवॉच आएगी गाने सुनने और फोटो खीचने के काम

नई दिल्ली: NOISE LOOP की खास स्मार्टवॉच 5,000 रुपए की कीमत के साथ लॉन्च कर दी गई है। इस वॉच में गाने सुनने से लेकर फोटो खींचने तक तमाम सुविधाएं दी गई हैं। साथ ही यह आपकी सेहत का ख्याल रखने में भी मददगार होगी। जानिए कंपनी ने अपनी इस खास वॉच में आपके लिए क्या क्या फीचर जोड़े हैं।

loksabha election banner

Noise Loop के फीचर:

डिस्प्ले: 1.3 इंच के एचडी आईपीएस राउंड एलसीडी स्क्रीन के साथ इसका डिस्प्ले काफी मजबूत है। 240X240 के रेज्योल्यूशन के साथ ही इसमें दो स्विच वाला यूआई इंटरफेज दिया गया है। इसमें सिलिकॉन का स्ट्रैप और मैटल की केसिंग की गई है।

मैटीरियल: इसे बनाने में गन कलर के मैटल का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही इसमें काले रंग का सिलिकॉन स्ट्रैप दिया गया है। स्ट्रैप की कुल लंबाई 20 सेंटीमीटर है और इसकी चौड़ाई करीब 2 सेंटीमीटर है। अगर घड़ी के डायमैंशन की बात करें तो यह 5.5 x 4.6 x 1.4 सेमी का है।

कंपोनेंट: MT2502C की कम ऊर्जा इस्तेमाल करने वाली चिपसैट का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही इसमें स्पीकर और वाइब्रेटर सपोर्ट भी दिया गया है। इस घड़ी में 280mAh की खास बैटरी लगी हुई है जो तीन दिन तक बिना चार्ज के चल सकती है। इसे करीब 18 से 24 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

मैमोरी: अगर मैमोरी की बात करें तो इसमें 128एम की रैम और 64एम का रौम और चार्जिंग के लिए यूएसबी डैक दिया हुआ है।

क्या हैं खास फंक्शन: न्वाइज लूप स्मार्ट वॉच का एक नया आयाम है, जो कि iOS (8+) और एंड्रॉयड (4.2+) दोनों में ही काम करेगी। इसमें 3.0 वर्जन के साथ ब्लू टूथ का सपोर्ट भी दिया गया है। इसमें आप कॉल कर सकते हो कॉल का जवाब दे सकते हो, नंबर डॉयल कर सकते हो और कॉल लॉग को सिंक कर सकते हो। साथ ही यह फोनबुक और मैसेज की सुविधा भी देती है। (मैसेज सिंक iOS में उपलब्ध नहीं है, आप सिर्फ पुश नोटिफिकेशन भेज सकते हैं)। इसमें एंटी लॉस्ट सपोर्ट भी दिया गया है। इसके अलावा इसमें रिमोट कैमरा, नोटिफिकेशन पुश जिसमें कॉल और थर्ड पार्टी एप (ऊबर, फेसबुक और व्हाट्सअप) की सुविधाएं भी हैं।

फिटनेस मैनेजर: हार्ट रेट मॉनीटर, ईसीजी, हेल्थ इंडेक्स, पेडोमीटर, सेडेंटरी रिमाइंडर और स्लीप मॉनीटर का इस्तेमाल इसमें आसानी के किया जा सकता है। न्वाइज लूप आपकी सेहत पर कड़ी निगरानी रखता है और सुनिश्चित करता है कि आप एक फिट लाइफस्टाइल को फॉलो करें।

अन्य फंक्शन: इसमें ब्लूटूथ के माध्यम से आप संगीत सुन सकते हैं। साथ ही अपने रिमोट कैमरा के साथ फोटो खींच सकते हैं, अलार्म सैट कर सकतेहैं, कैलेंडर चैक कर सकते हैं, कैलकुलेटर का इस्तेमाल, घड़ी, स्टॉपवॉच, भाषा का चयन, आवाज की तीव्रता को नियंत्रित करना और अलर्ट समेत तमाम अन्य फीचर का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। iOS के लिए सीरी भी सपोर्ट करेगा।

यह भी पढ़ें:

बीएसएनएल ने पेश किया एक और धमाकेदार ऑफर, फुल टॉकटाइम समेत मिलेगा फ्री इंटरनेट

Paytm पर 2000 रुपये कैशबैक के साथ मिल रहा है यह स्मार्टफोन, जानिए कीमत

Yu Yureka Black आज भारत में होगा लॉन्च, 10000 रुपये से कम हो सकती है कीमत 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.