Move to Jagran APP

स्टाइल में हैं पीछे तो Echo look से पूछें, जानें कैसे

डिवाइस से आप न सिर्फ कपड़ों का चुनाव कर सकते है बल्कि इको लुक कैमरे का इस्तेमाल घर की रखवाली और विडियो कॉन्फ्रेंसिग जैसी कई जरूरी चीजों के लिए भी कर सकेंगे

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Published: Thu, 27 Apr 2017 03:54 PM (IST)Updated: Thu, 27 Apr 2017 03:54 PM (IST)
स्टाइल में हैं पीछे तो Echo look से पूछें, जानें कैसे
स्टाइल में हैं पीछे तो Echo look से पूछें, जानें कैसे

नई दिल्ली (जेएनएन)। ज्यादातर हम सभी शॉपिंग करने के शौकीन है, लेकिन कपड़ो के सिलेक्शन के मामले में हम कन्फ्यूज हो जाते है कि कौन से कपड़े हमारे ऊपर अच्छे लगेंगे। खासकर महिलाओं के लिए एक आम समस्या है कि ऑफिस या घुमने जाते वक्त कैसे कपड़ो का चुनाव करे। इस समस्या का समाधान करते हुए ऑनलाइन शॉपिंग अमेजन ने एक नया डिवाइस लॉन्च किया है। जो आपको क्या कपड़े पहनने है उसकी सलाह देगा।

loksabha election banner

क्या है खास?

Echo Look नाम से इस डिवाइस को लॉन्च किया गया है। आपको बात दें कि इस डिवाइस में एक कैमरा दिया गया है जो आपकी तस्वीर ले सकता है। साथ ही आपके बोलने पर आपका वीडियो भी तैयार करेगा। आपको बता दें कि इस डिवाइस से आप न सिर्फ कपड़ों का चुनाव कर सकते है बल्कि इको लुक कैमरे का इस्तेमाल घर की रखवाली और विडियो कॉन्फ्रेंसिग जैसी कई जरूरी चीजों के लिए भी कर सकेंगे। इस मल्टिटास्किंग डिवाइस की कीमत करीब 13 हजार रुपये रखी गई है।

कैसे करेगा काम?

इसके अलावा अमेजन ने स्टाइल चेक सर्विस को भी पेश किया है, जिसके लिए आपको अपनी 2 फुल लेंथ की फोटो डालनी होगी। लेकिन इसके लिए ध्यान रहें कि यह तस्वीर इको लुक द्वारा ली गई हो। आपकी इन फोटोज को देख फैशन स्टाइलिस्ट आपको सुझाव देंगे। फैशन स्टाइलिस्ट आपको लेटेस्ट फैशन के हिसाब से आपको बेहतर ऑउटफिट का चुनाव करने में मदद करेंगे। जिससे आप डिसाइड कर पाएंगे कि आपको क्या पहनना है।

यह भी पढ़ें:

वीवो V5s स्मार्टफोन 20MP सेल्फी कैमरा के साथ भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 18,990 रुपये

सैमसंग गैलेक्सी On Nxt 2017 भारत में लॉन्च, 16000 रुपये तक के ऑफर के साथ फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध

अमेजन एक्सक्लूसिव इंटेक्स FitRist Cardio हार्ट रेट मॉनिटर के साथ 1499 रुपये में हुआ लॉन्च


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.