Move to Jagran APP

वीवो V5s स्मार्टफोन 20MP सेल्फी कैमरा के साथ भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 18,990 रुपये

इस फोन की प्री-आर्डर बुकिंग गुरुवार यानि 4 मई से शुरू होगी और इसकी पहली सेल 6 मई को होगी। फिलहाल इस फोन का ब्लैक कलर वेरिएंट उपलब्ध होगा।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 27 Apr 2017 02:56 PM (IST)Updated: Thu, 27 Apr 2017 02:56 PM (IST)
वीवो V5s स्मार्टफोन 20MP सेल्फी कैमरा के साथ भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 18,990 रुपये
वीवो V5s स्मार्टफोन 20MP सेल्फी कैमरा के साथ भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 18,990 रुपये

नई दिल्ली (जेएनएन)। वीवो एक बार फिर यूजर्स के लिए अपना नया स्मार्टफोन वीवो वी5एस लेकर आ गया है। कंपनी अपने स्मार्टफोन्स में खासतौर पर सेल्फी कैमरा पर ज्यादा ध्यान दे रही है। इसलिए कंपनी के पुराने हैंडसेट्स की तरह इस नए स्मार्टफोन की भी खासियत सेल्फी कैमरा ही है। कंपनी ने इसे 18,990 रुपये की कीमत पर मार्किट में उतारा है। इस फोन की प्री-आर्डर बुकिंग गुरुवार यानि 4 मई से शुरू होगी और इसकी पहली सेल 6 मई को होगी। फिलहाल इस फोन का ब्लैक कलर वेरिएंट उपलब्ध होगा। अगर आप इस हैंडसेट का क्राउन गोल्ड वैेरिएंट लेना चाहते हैं तो आपको 20 मई तक का इंतजार करना होगा।

loksabha election banner

फोन की स्पेसिफिकेशन्स:

वीवो के इस फोन में 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले है। गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ स्क्रीन आई प्रोटेक्शन मोड के साथ आएगी। फोन की बेहतर परफॉरमेंस के लिए इसमें 4 GB रैम के साथ 1.5 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6750 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित फनटच ओएस 3.0 पर चलेगा। स्टोरेज की बात करें तो वीवो का यह वेरिएंट 64 GB इनबिल्ट मेमोरी के साथ आता है। जरुरत पड़ने पर माइक्रो एसडी कार्ड के इस्तेमाल से इसे 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन हाइब्रिड सिम स्लॉट के साथ आता है। यानि आप माइक्रो एसडी कार्ड या दूसरे सिम कार्ड में से एक का ही चुनाव कर सकते हैं। इस फोन को पावर देने का काम करेगी 3000 एमएएच की बैटरी।

कैमरा:

इस फोन का सबसे अहम फीचर कैमरे है। कैमरा इस फोन की अहम खासियत है। इस फोन का सेल्फी कैमरा 20 मेगापिक्सल का है और रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। यूजर्स को सेल्फी का बेहतर अनुभव प्राप्त हो इसके लिए फ्लैश भी दिया गया है। इसी के साथ यूजर सेल्फी कैमरा से फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर पाएंगे। रियर कैमरे के फीचर्स की बात करें तो यह ऑटो फोकस और फेस डिटेक्शन जैसे फीचर्स के साथ आता है।

कनेक्टिविटी:

फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस स्मार्टफोन में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट, प्रॉक्सिमिटी, ई-कंपास और जायरोस्कोप सेंसर दिए गए हैं। इस फोन में 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ 4.0, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन/एसी, एनएफसी और जीपीएस शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:

सैमसंग गैलेक्सी On Nxt 2017 भारत में लॉन्च, 16000 रुपये तक के ऑफर के साथ फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध

अमेजन एक्सक्लूसिव इंटेक्स FitRist Cardio हार्ट रेट मॉनिटर के साथ 1499 रुपये में हुआ लॉन्च

Meizu E2 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, 4 जीबी रैम और 3400 एमएएच बैटरी से है लैस, जानें कीमत
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.