Move to Jagran APP

सफलता है सबकी चाह

अक्सर स्टार किड्स को लांच करने की जिम्मेदारी उनके होम प्रोडक्शंस की होती है, पर आलिया भट्ट इसका अपवाद हैं। उनके कॅरियर का आगाज धर्मा प्रोडक्शंस से हुआ।

By Babita kashyapEdited By: Published: Sat, 03 Sep 2016 03:15 PM (IST)Updated: Sat, 03 Sep 2016 03:23 PM (IST)
सफलता है सबकी चाह

स्टूडेंट आफ द ईयर, हाईवे, 2 स्टेट्स, हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया, शानदार और कपूर एंड संस जैसी फिल्मों में विविध किरदार निभा चुकीं आलिया ने अदाकारी के दम पर इंडस्ट्री में अपनी खास जगह सुनिश्चित की है।

loksabha election banner

वक्त ने बनाया जिम्मेदार

इंडस्ट्री कोई भी हो, अपनी जगह बनाने के लिए मेहनत हर किसी को करनी पड़ती है। इस बारे में आलिया कहती हैं कि मैं पहले से ज्यादा जिम्मेदार और मेहनती हो गई हूं। जीवन में स्थिरता आने केसाथ ही मैं रिश्तों की महत्ता को भी समझने लगी हूं। अब मैं अपने आसपास की गतिविधियों को लेकर भी बेहद सजग रहती हूं। वह कहती

हैं, इंटरनेट के दौर में सबके पास विचारों को रखने के लिए कई प्लेटफार्म मौजूद हैं, पर मैं अपने विचारों को खुद तक ही सीमित रखती हूं।

सिनेमा का बदलता दौर

आने वाले समय में वह शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। उनके साथ काम करने को लेकर आलिया खासी उत्साहित हैं। वह कहती हैं कि बचपन में मैं शाहरुख खान के गानों पर डांस करती थी और कभी कल्पना भी नहीं की थी कि एक दिन उन्हीं के साथ काम करेंगे। आलिया का मानना है कि यह सिनेमा में बदलाव का दौर है। सिनेमा में हो रहे प्रयोगों के कारण ही उनकी और शाहरुख की जोड़ी बन पाई है।

परिवार से है जुड़ाव

बिना परिवार के सहयोग के ऊंचाई पाना आसान नहीं होता है। आलिया, बहन पूजा भट्ट से अपनी समानताओं के बारे में बताती हैं, हम दोनों के स्वभाव में काफी कुछ समान है। हम दोनों ही उमंग और एनर्जी से भरपूर हैं और एनिमल लवर्स भी हैं। पहले हमारे पापा को जानवरों से खास लगाव नहीं था, वहीं अब उनके स्वभाव में भी अंतर आया है।

दोस्ताना है व्यवहार

सभी अभिनेत्रियों के साथ आलिया के संबंध बेहतरीन हैं और वह प्रतिस्पर्धा को निजी जिंदगी पर हावी नहीं होने देतीं। आलिया कहती हैं, हम अक्सर सोशल गैदरिंग्स में मिलते रहते हैं और ढेर सारी मौज-मस्ती करते हैं। हर कलाकार अपनी फिल्म के लिए मेहनत करता है, पर इसके कारण द्वेष की भावना नहीं आनी चाहिए। वह अपने साथी कलाकारों के टैलेंट की तारीफ करती हैं और उनसे प्रेरणा भी लेती रहती हैं।

READ: क्या इलियाना कि फिटनेस टिप्स जानना चाहेंगे आप?

पूरी हुई संदीपा की तमन्ना...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.