Move to Jagran APP

शिवसेना ने केंद्र को याद दिलाई अपनी चेतावनी, कहा- 'अब तो पाक को जवाब दो'

शिवसेना ने केंद्र सरकार से पुरजोर मांग की है कि वह पठानकोट हमले का बदला लेकर पाकिस्‍तान को करारा सबक सिखाए। इसके अलावा अपने मुखपत्र में पार्टी ने लिखा है कि उन्‍होंने पहले ही इसके लिए केेंद्र को चेताया था कि पाकिस्‍तान पर विश्‍वास करना समझदारी नहीं है।

By Kamal VermaEdited By: Published: Tue, 05 Jan 2016 11:11 AM (IST)Updated: Tue, 05 Jan 2016 11:57 AM (IST)

मु्बई। शिवसेना के मुखपत्र सामना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूर्व में दी अपनी चेतावनी दोबारा याद दिलाते हुए कहा कि पठानकोट हमले में 5-6 आतंकियों ने हमारे इतने जवानों को घायल कर दिया है। कम से कम पाक के खिलाफ अब तो कार्रवाई करो। सामना के संपादकीय में पार्टी ने लिखा है कि उन्होंने पीएम मोदी की पाक यात्रा के इस बात की चेतावनी दी थी कि वह विश्वास करने के लायक नहीं है। पाक पर विश्वास का ही नतीजा था कि पीएम मोदी के वहां लौटते ही पाकिस्तान ने पठानकोट एयरबेस पर हमला कर दिया।

loksabha election banner

जब-जब भारत ने बढ़ाया है दोस्ती का हाथ, तब-तब पाकिस्तान से मिला धोखा

पठानकोट में शहीद लेफ्टिनेंट कर्नल निरंजन को केरल के सीएम ने दी श्रद्धांजलि

संपादकीय में कहा गया है कि यदि हम इस हमले का बदला ही नहीं ले सकते हैं तो अपने हथियारों को सिर्फ राजपथ पर दिखाने का भी कोई औचित्य नहीं है। इन्हें अब पाकिस्तान के खिलाफ इस्तेमाल करने का वक्त आ गया है। शिवसेना ने यह भी कहा है कि पाकिस्तान से आए 5-6 आतंकियों को मार गिराने में हमारे जवानों को 72 घंटों से ज्यादा का समय लग गया है। ऐसे में हमें अपनी काबलियत पर भी शक होता है।

पठानकोट हमले के बाद भारत-पाकिस्तान वार्ता पर संदेह के बादल

भारत में खूनी खेल का नया मोहरा बना जैश ए मोहम्मद

इसमें कहा गया है कि मुंबई पर हुए हमले के दौरान नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को जवाब देने की अपील तत्कालीन केंद्र सरकार से की थी। लेकिन अब वह खुद ही अपनी बातों को भूल गए हैं। तब उन्होंने कहा था कि बंदूकों के साए में पाक से बात नहीं होनी चाहिए। लेकिन अब वही इस राह पर चल रहे हैं। हमें वही मोदी चाहिए।

पठानकोट एयरबेस पर हमेशा से ही रही है पाकिस्तान की कुदृष्टि

संपादकीय में लिखा है कि मोदी ने नवाज शरीफ के साथ जो चाय पाकिस्तान में पी थी उसके बदले में हमारे इतने जवान शहीद हो गए हैं। उनके परिजन आक्रोश कर रहे हैं आखिर कब बदला लेंगे हम। शिवसेना ने अपने मुखपत्र में कुछ आतंकियों के सामने हमारी सारी आंतरिक सुरक्षा धराशायी हो गई।

पढ़ें: भारत-पाक शांति वार्ता पर नहीं होगा पठानकोट हमले का असर

पठानकोट हमला: बिल्डिंग में विस्फोट कर मार गिराए गए छिपे दो आतंकी

भारत ने पाकिस्तान को सौंपे पठानकोट हमले के सबूत, कहा- कार्रवाई करो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.