Move to Jagran APP

'ऐ दिल है मुश्किल' ने पांच दिन में ही कमा लिए इतने, वसूल हो गई लागत!

वैसे तो दिवाली पूजा के कारण कम ही लोग सिनेमा देखने घर से निकले, जिसका खासा असर इस फिल्‍म की कमाई पर देखने को मिला। मगर अब यह शुद्ध मुनाफा कमा रही है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 02 Nov 2016 05:16 PM (IST)Updated: Thu, 03 Nov 2016 05:24 AM (IST)
'ऐ दिल है मुश्किल' ने पांच दिन में ही कमा लिए इतने, वसूल हो गई लागत!

नई दिल्ली (जेएनएन)। दिवाली के मौके पर रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई जारी है। पांच दिनों के भीतर इस फिल्म ने 66 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है और इस तरह इसकी लागत लगभग वसूल हो गई है, अब यह शुद्ध मुनाफा ही कमा रही है।

loksabha election banner

पहले दिन शुक्रवार को 'ऐ दिल है मुश्किल' ने 13.30 करोड़ रुपए की कमाई के साथ शुरुआत की थी। इसके बाद शनिवार को 13.10 करोड़ रुपए और रविवार को लगभग नौ करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। दिवाली पूजा के कारण कम ही लोग सिनेमा देखने घर से निकले, जिसका खासा असर इस फिल्म की कमाई पर देखने को मिला। हालांकि कमाई के लिहाज से सोमवार का दिन काफी अच्छा बीता, 'ऐ दिल है मुश्किल' ने 17.75 करोड़ रुपए का का कलेक्शन किया। वहीं मंगलवार को 13 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई और इस तरह यह आंकड़ा 66 करोड़ रुपए के पार चला गया। साथ ही लागत भी लगभग वसूल हो गई।

यह भी पढ़ें- आमिर खान के बचपन का किरदार निभाने वाले बनेंगे सनी देओल के बेटे

वहीं विदेश में अभी तक 'ऐ दिल है मुश्किल' को लगभग पचास करोड़ रुपए मिल चुके हैं। आपको बता दें कि दिवाली के ठीक पहले वाले शुक्रवार को दो बड़ी फिल्मों 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'शिवाय' ने बॉक्स ऑफिस लड़ाई के लिए मैदान संभाला था। मुकाबला पूरी तरह से बराबरी का है। देखना वाकई मजेदार होगा कि कौन इसमें बाजी मारता है। अभी तो 'शिवाय' थोड़ी पीछे रह गई है, लेकिन आगे कुछ भी हो सकता है। दोनों ही फिल्मों को लगभग 2800 स्क्रीन्स पर जगह मिली है। 'शिवाय' जहां सिंगल सिनेमाअों पर कब्जा जमाने का माद्दा रखती है, वहीं 'ऐ दिल है मुश्किल' को मल्टीप्लेक्स दर्शकों की फिल्म बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- शाहरुख के बर्थडे पर दिखी इस अभिनेता की बेटी, हो गई इतनी ग्लैमरस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.