Move to Jagran APP

सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस, आमिर की जगह नाना पाटेकर बेहतर विकल्प

टि्‍वटर पर लोग मुख्यमं‍त्री को लिख रहे हैं कि इस योजना के लिए अगर बॉलीवुड से नाम चाहिए तो नाना पाटेकर होना चाहिए।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 17 Feb 2016 03:06 PM (IST)Updated: Wed, 17 Feb 2016 03:26 PM (IST)

नई दिल्ली। खबर है कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को महाराष्ट्र सरकार द्वारा राज्य में सूखा खत्म करने के लिए चलाए जाने वाले जलयुक्त शिविर योजना का ब्रांड एंबेसडर बनाया जा सकता है। हालांकि सरकार ने इस घोषणा पर फिलहाल चुप्पी साध रखी है, लेकिन सूत्रो बताते हैं कि सरकार की जल युक्त शिवर योजना में आमिर खान भी हाथ बंटाते नजर आएंगे। खैर, सोशल मीडिया पर इसका विरोध शुरू हो गया है।

loksabha election banner

VIDEO : 'फैन' के फर्स्ट सॉन्ग में शाहरुख को इतना यंग देख रह जाएंगे दंग

टि्वटर के माध्यम से लोग मुख्यमंत्री को लिख रहे हैं कि इस योजना के लिए सबसे बेहतर विकल्प राजेंद्र सिंह हैं और नाना पाटेकर के नाम पर भी विचार किया जा सकता है। नाना पाटेकर ने पिछले कुछ साल में महाराष्ट्र के किसानों के लिए काफी काम किया है। उन्होंने किसानों को आर्थिक मदद भी मुहैया कराई है।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री की इस योजना का लक्ष्य पांच साल में जल संरक्षण के जरिए हर गांव को सूखा मुक्त करना है। एक सूत्र के मुताबिक, 'यह देश की संभवतया अपने आप में सबसे बड़ी जनभागीदारी योजना है। आमिर भी इस योजना में हमसे जुड़ेंगे। वो आर्थिक मदद लाने की जिम्मेदारी भी निभा सकते हैं। वो हमें अपना वक्त देंगे और हरसंभव मदद की कोशिश करेंगे।'

VIDEO : प्रियंका ने कर दी पुष्टि, मिली हॉलीवुड फिल्म, 'द रॉक' ने किया वेलकम

कहा जा रहा है कि आमिर खान और सरकार के बीच पिछले साल मई से इस बारे में बात चल रही है। इस योजना में आमिर ने 2015 में 15 लाख रुपए का सहयोग भी किया था। असहिष्णुता पर दिए गए उनके बयान के कारण आमिर को भाजपा सरकार ने 'अतुल्य भारत' कैम्पेन' से हटा दिया है। वो इससे 10 साल से जुड़े थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.