Move to Jagran APP

सोलह साल बाद भी शाह रूख़ को याद रही वो छोटी सी मुलाक़ात!

शाह रूख़ ने बताया कि तुम्हें क्यों लगा कि तुमको मैं नहीं जानता हूं और हम पहले कभी नहीं मिले थे। हमने तो साथ में 'ओ डार्लिंग...' में काम किया था।

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 21 Oct 2016 08:00 PM (IST)Updated: Fri, 21 Oct 2016 11:45 PM (IST)
सोलह साल बाद भी शाह रूख़ को याद रही वो छोटी सी मुलाक़ात!

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अपनी याद्दाश्त को लेकर शाह रूख़ ख़ान बॉलीवुड में काफी मशहूर हैं। उनके बारे में कहा जाता है कि जिसके साथ एक बार थोड़ी देर बात कर लें, उसे भूलते नहीं हैं। डायरेक्टर अनुभव सिन्हा इस बात की तस्दीक़ करते हैं कि कैसे छोटी सी मुलाक़ात के कई साल बाद शाह रूख़ उन्हें मिलते ही पहचान गए।

prime article banner

अनुभव बताते हैं कि उन्हें इसका अनुमान तब हुआ था, जब शाह रूख़ को पहली बार 'रा. वन' का आइडिया भेजा था। इससे पहले उनके साथ अनुभव की दोस्ती नहीं थी। शाह रूख़ ने उनके एसएमएस का जवाब तुरंत दिया था और इसके पीछे एक ख़ास वजह थी। दरअसल, अनुभव सिन्हा ने कई साल पहले केतन मेहता की फिल्म 'ओ डार्लिंग ये है इंडिया' में शाह रूख़ के साथ काम किया था। उस फ़िल्म में सारी फीमेल असिस्टेंट थीं और दस दिनों की शूटिंग चौपाटी पर होनी थी। उन्हें कोई स्टार असिस्टेंट चाहिए था, तो केतन ने मेरे बॉस (पंकज पराशर) को बोला कि मुझे कुछ दिनों के लिए अनुभव को दे दें।

डायरेक्टर बने तो इस एक्टर को हीरो लेंगे अर्जुन कपूर

अनुभव शाह रूख़ से वहीं मिले। फ़िल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद सिलसिला टूट गया, लेकिन शाह रूख़ अनुभव को नहीं भूले। 'रा. वन' की मेकिंग के दौरान जब अनुभव उनके साथ घुल-मिल गए तो शाह रूख़ से पूछा कि तुमने कैसे मेरे एक एसएमएस पर मुझे कहानी सुनने के लिए बुला लिया था, जबकि तुम तो मुझे जानते भी नहीं थे। इस पर शाह रूख़ ने बताया कि तुम्हें क्यों लगा कि तुमको मैं नहीं जानता हूं और हम पहले कभी नहीं मिले थे। हमने तो साथ में 'ओ डार्लिंग...' में काम किया था।

ब्रेकअप से टूटे रणबीर कपूर ख़ुद को मानने लगे हैं अनलकी

उस दिन अनुभव भी चौकें कि शाह रूख़ की याद्दाश्त कितनी तेज़ है और वो लोगों की कितना याद रखते हैं। उस दिन के बाद से उनकी दोस्ती और गहरी होती चली गयी। अनुभव की फ़िल्म 'तुम बिन 2' रिलीज़ के लिए तैयार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.