Move to Jagran APP

स्‍टार स्‍क्रीन अवॉर्ड्स होस्‍ट करने के लिए शाहरुख-सलमान को मिले इतने करोड़!

हाल ही में आयोजित स्‍टार स्‍क्रीन अवॉर्ड्स को तो उनके फैंस भुला ही नहीं सकते, दोनों खान ने एक साथ एक मंच पर खूब रंग जमाया। हालांकि इसके लिए दोनों ने मेहनताना भी खूब लिया।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 07 Dec 2016 01:19 PM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2016 02:07 PM (IST)
स्‍टार स्‍क्रीन अवॉर्ड्स होस्‍ट करने के लिए शाहरुख-सलमान को मिले इतने करोड़!

मुंबई (जेएनएन)। वो वक्त गुजर गया जब बॉलीवुड के दो खान शाहरुख और सलमान की कथित दुश्मनी के चर्चे हुआ करते थे। अब फिर से दोस्ती का जमाना लौट आया है और हर किसी की जुबां एक साथ शाहरुख और सलमान के चर्चे हैं। हाल ही में आयोजित स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स को तो उनके फैंस भुला ही नहीं सकते, दोनों खान ने एक साथ एक मंच पर खूब रंग जमाया।

loksabha election banner

हालांकि इसके लिए दोनों ने मेहनताना भी खूब लिया। अब लोग यह जानने को उतावले दिख रहे हैं कि उनमें से किसे ज्यादा चार्ज किया गया। मगर कहा जा रहा है कि दोनों ने आपसी समझौते से एक समान फीस लेने का फैसला किया। चर्चा है कि शाहरुख और सलमान को साथ में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स होस्ट करने के लिए तीन करोड़ रुपए का भुगतान किया गया।

Photos: देखिए कैसे ये पॉपुलर एक्ट्रेस हो गई वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार

इस इवेंट का टीवी पर प्रसारण इस महीने के अंत में होगा और निश्चित तौर पर इसे जबरदस्त टीआरपी हासिल होने वाली है। कोई भी फैंस शाहरुख और सलमान को एक साथ रंग जमाते देखने का मौका चूकना नहीं चाहेगा। वहीं जहां तक दोनों की फिल्मों की बात करें तो शाहरुख की 'रईस' आने वाली है, वहीं सलमान 'सुल्तान' के बाद 'ट्यूबलाइट' में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- कट्रीना कैफ ने वैवाहिक दुष्कर्म झेलने वाली महिलाआें से की ये अपील


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.