Move to Jagran APP

तैमूर के 'हमलावरों' की ऋषि कपूर ने उड़ाईं धज्जियां, दिया करारा जवाब!

एक फॉलोअर को ऋषि कपूर ने कहा कि मेरे पुरखे क्या सोच रहे होंगे, ये सोचकर तुम क्यों परेशान हो रहे हो, जाओ अपना काम करो।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 21 Dec 2016 11:08 PM (IST)Updated: Thu, 22 Dec 2016 06:02 AM (IST)
तैमूर के 'हमलावरों' की ऋषि कपूर ने उड़ाईं धज्जियां, दिया करारा जवाब!

मुंबई। करीना कपूर ख़ान और सैफ़ अली ख़ान ने बेटे का नाम तैमूर अली ख़ान क्या रख दिया, जैसे कोई गुनाह कर दिया हो। सोशल मीडिया में तैमूर नामकरण को लेकर बवाल मच गया और बेटे का ये नाम रखने के लिए सैफ़ और करीना के फ़ैमिली मेंबर्स को ट्रॉल और टारगेट किया जा रहा है। ऐसे लोगों को करीना के अंकल और तैमूर के नाना ऋषि कपूर ने बेहद करारा जवाब दिया है।

loksabha election banner

दरअसल, ऋषि ने बुधवार को ट्वीटर के ज़रिए करीना और सैफ़ अली ख़ान को बेटे के जन्म पर बधाई दी और जानकारी दी कि मां-बेटे दोनों ठीक हैं। इसके बाद ऋषि के कुछ फैंस ने करीना-सैफ़ के बेबी के नाम तैमूर को लेकर ऋषि से सवाल-जवाब करने शुरू कर दिए। पहले तो ऋषि ने ट्वीट करके कहा कि कोई माता-पिता अपने बच्चे का क्या नाम रख रहे हैं, इसको लेकर लोग इतने परेशान क्यों हो रहे हैं? अपना काम करिए, इससे आपको क्या मतलब। माता-पिता की इच्छा। मगर इसके बाद भी कुछ फॉलोअर्स ने भद्दे कमेंट करना जारी रखा तो ऋषि को गुस्सा आ गया। उन्होंने कुछ ट्वीट्स को चुनकर उन्हें सीधा जवाब दिया।

इसे भी पढ़ें- झूठ निकली करीना-तैमूर की वायरल फोटो, पहले भी आ चुकी हैं ऐसी तस्वीरें

एक ट्वीट में कहा गया था कि पेरेंट्स इतना बेहूदा नाम कैसे रख सकते हैं। इस तरह का नाम कभी नहीं सुना। इसके जवाब में ऋषि ने लिखा कि तुम अपना काम करो। तुम्हारे बच्चे का नाम तो नहीं रखा? तुम होते कौन हो पूछने वाले? एक और फॉलोअर ने हद कर दी, जब तैमूर नाम पर चिंता ज़ाहिर करते हुए पूछा- लोगों की चिंता जानने के लिए आपको तैमूर और औरंगज़ेब का इतिहास जानना होगा। तब आपको पता चलेगा कि इन लोगों ने क्या अत्याचार किए हैं? इसके जवाब में ऋषि ने कहा- अलेक्ज़ेंडर और सिकंदर कोई संत नहीं थे। ये दुनिया भर में बेहद प्रचलित नाम हैं। तुमको क्या तकलीफ़ है?

इसे भी पढ़ें- ऐसी होगी नन्हे नवाब की नर्सरी, देखें तस्वीरें

एक अन्य फॉलोअर ने इस नाम को कपूर फ़ैमिली के पुरखों से जोड़ते हुए लिखा कि पृथ्वीराज कपूर से तैमूर अली... ये परिवार की गिरावट को दर्शाता है। पुरखों की आत्मा रो रही होगी। इस फॉलोअर को ऋषि कपूर ने कहा कि मेरे पुरखे क्या सोच रहे होंगे, ये सोचकर तुम क्यों परेशान हो रहे हो, जाओ अपना काम करो। इसके बाद ऋषि ने इस बहस को रोकते हुए कहा कि अगर और बहस होगी तो वो ब्लॉक करते जाएंगे।

इसे भी पढ़ें- तैमूर के जन्म पर सैफ़-करीना ने अस्पताल में ऐसे मनाया जश्न, देखें तस्वीरें

Why are people so bothered what the parents want to name their child please?Mind your business,it's got nothing to do with you.Parents wish!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.