Move to Jagran APP

मैं ओबामा से दो बार मिलने वाली इकलौती एक्‍टर हूं: मल्लिका शेरावत

अमेरिका के राष्‍ट्रपति बराक ओबामा के भारत पहुंचने से पहले हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है तो ऐसे में मल्लिका शेरावत भी पीछे नहीं रही। मल्लिका ने बड़े गर्व से कहा कि वो ओबामा से दो बार मिलने वाली इकलौती एक्‍टर हैं।

By rohit guptaEdited By: Published: Sun, 25 Jan 2015 08:15 AM (IST)Updated: Sun, 25 Jan 2015 11:30 AM (IST)
मैं ओबामा से दो बार मिलने वाली इकलौती एक्‍टर हूं: मल्लिका शेरावत

मुंबई। अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा के भारत पहुंचने से पहले हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है तो ऐसे में मल्लिका शेरावत भी पीछे नहीं रही। मल्लिका ने बड़े गर्व से कहा कि वो ओबामा से दो बार मिलने वाली इकलौती एक्टर हैं।

loksabha election banner

इस बुजुर्ग एक्टर के साथ बोल्ड सीन करेंगी मल्लिका सहरावत

मल्लिका बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने सेक्सी स्टाइल से न सिर्फ बॉलीवुड में धूम मचाई, बल्कि हॉलीवुड में भी नाम कमाने में वो पीछे नहीं रहीं। बेहद कम फिल्में करने के बाद ही जब मल्लिका हॉलीवुड गईं, तो सभी को लगा कि उनका करियर काफी आगे जाएगा लेकिन किस्मत ने हमेशा उनका साथ नहीं दिया।

उन्होंने अपनी चौथी फिल्म 'मर्डर' से शोहरत कमाई थी लेकिन ये जादू ज्यादा समय तक बरकरार नहीं रह सका। हाल ही में जब मल्लिका से पूछा गया कि वो मर्डर वाला जादू बरकरार रखने में नाकामयाब रहीं तो उन्होंने कहा, 'ये इस पर निर्भर करता है कि आप अपनी सफलता को कैसे बयां करते हैं। मैं अब भी आत्मनिर्भर महिला हूं। मैं अपने फैसले खुद लेती हूं। मैं अपने चेक खुद साइन करती हूं। मेरे लिए ये सफलता है, न कि 200 फिल्में साइन करना। मैं अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा से दो मिलने वाली अकेली एक्टर हूं। मैं जहां हूं, उससे संतुष्ट हूं।'

सैफ, शाहरुख, आमिर को चैलेंज, पत्नी से है प्यार तो हिंदू बनो

खैर ये तो मल्लिका ही जाने कि उनके लिए सफलता की परिभाषा चेक पर खुद साइन करना क्यों है।

मल्लिका 13 फरवरी को रिलीज होने जा रही फिल्म 'डर्टी पॉलिटिक्स' में नज़र आएंगी। इस फिल्म में ओम पुरी, नसीरूद्दीन शाह और जैकी श्रॉफ जैसे दिग्गज कलाकार हैं।

इस तस्वीर में देखिए सलमान और लुलिया की करीबी!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.