Move to Jagran APP

Exclusive: अजय देवगन के बारे में ये क्या बोल गईं उनकी विदेशी हीरोइन!

शाह रूख़-काजोल के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन ऐसा नाम है, जिसे उनके देश के लोग पहचानते हैं और प्यार करते हैं।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 25 Oct 2016 11:42 AM (IST)Updated: Tue, 25 Oct 2016 12:01 PM (IST)

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अजय देवगन की फिल्म शिवाय में पॉलिश अभिनेत्री एरिका कार लीड किरदार निभा रही हैं।एरिका बॉलीवुड फिल्मों से काफी आकर्षित हैं। एरिका कहती हैं कि उन्हें बॉलीवुड की फिल्मों में मैजिक नजर आता है। उनके देश में ज़्यादातर फ़िल्मों में हिंसा दिखाई जाती है, लेकिन बॉलीवुड का म्यूज़िक उन्हें सबसे अधिक आकर्षित करता है।

loksabha election banner

एरिका भले ही अजय के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं, लेकिन शाह रूख़ ख़ान से वो सबसे ज़्यादा प्रभावित हैं। एरिका कहती हैं कि वो ग्लोबल अभिनेता हैं। उन्हें पौलेंड में हर कोई जानता है और वहां भी उनकी ज़बर्दस्त फै़न फॉलोइंग है। शाह रूख़ ख़ान और काजोल की जोड़ी वहां बॉलीवुड की जोड़ियों में सबसे अधिक लोकप्रिय है। एरिका ईमानदारी से यह बात स्वीकार करती हैं कि उन्हें इस फ़िल्म से पहले बस यही पता था कि सिर्फ़ शाह रूख़-काजोल ही बॉलीवुड में फिल्में बनाते हैं।

ऐ दिल है मुश्किल कंट्रोवर्सी ख़त्म होने से रईस के प्रोड्यूसर्स को राहत

दिलचस्प बात ये है कि एरिका ने उस वक़्त तक अजय देवगन का नाम भी नहीं सुना था और ना ही कभी उनकी फिल्में ही देखी थीं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि सलमान ख़ान और आमिर ख़ान के बारे में भी उन्हें अब पता चला है कि वे सुपरस्टार्स हैं। शाह रूख़-काजोल के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन ऐसा नाम है, जिसे उनके देश के लोग पहचानते हैं और प्यार करते हैं।

Big Clash: शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल में किसकी मनेगी दिवाली

एरिका कहती हैं कि उनके देश में लोग ऐश्वर्या राय बच्चन की ख़ूबसूरती के क़ायल हैं और सभी उन्हें देखना पसंद करते हैं। उनकी फ़िल्मों की भी वहां अपील रही है, लेकिन ऐेश्वर्या मिस वर्ल्ड के रूप में वहां अधिक पहचानी जाती हैं। जब एरिका से यह पूछा गया कि क्या अजय को इस बात का बुरा नहीं लगा, जब आपने उन्हें बताया कि आप उनकी किसी फ़िल्म से रू-ब-रू नहीं हैं, तो एरिका हंसते हुए जवाब देती हैं कि बिल्कुल नहीं. वह तो ख़ुश हो रहे थे और उन्होंने ख़ुद ही कहा कि वो इस बात से अवेयर हैं। अजय ख़ुद को आम लोगों का हीरो अधिक मानते हैं।अजय देवगन की फ़िल्म 'शिवाय' इस शुक्रवार को यानी 28 अक्तूबर को रिलीज़ हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.