Move to Jagran APP

पटना सेक्स स्कैंडल: निखिल प्रियदर्शी होगा गिरफ्तार या करेगा सरेंडर!

दुष्कर्म और हाइ प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने के मामले का आरोपी निखिल प्रियदर्शी फरार चल रहा है। वह पुलिस को चकमा देकर जगह बदल रहा है। पुलिस उसे गिरफ्तार करने की कोशिश में लगी है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 02 Mar 2017 11:59 AM (IST)Updated: Thu, 02 Mar 2017 11:19 PM (IST)
पटना सेक्स स्कैंडल: निखिल प्रियदर्शी होगा गिरफ्तार या करेगा सरेंडर!
पटना सेक्स स्कैंडल: निखिल प्रियदर्शी होगा गिरफ्तार या करेगा सरेंडर!

पटना [जेएनएन]। पूर्व मंत्री की बेटी के यौन शोषण मामले का आरोपित निखिल प्रियदर्शी की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने निखिल प्रियदर्शी की अग्रिम जमानत याचिक खारिज कर दी है। एडीजे वन परवेज आलम की अदालत ने उसकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया है।

loksabha election banner

मिली जानकारी के मुताबिक दलित नाबालिग से रेप का आरोपी निखिल प्रियदर्शी तीन दिनों तक शिमला के एक होटल में छिपा रहा था। बताया जाता है कि एक नेता ने निखिल से मुलाकात भी की है और नेताजी ने उसे ताजा हाल भी बता दिया है।

एसआईटी को जैसे ही इसकी भनक लगी, वह हरकत में आई, लेकिन उससे पहले ही वह भाग गया। सूत्रों की मानें तो एसआईटी को दो अलग-अलग मोबाइल नंबरों के टावर लोकेशन मिले हैं। इनमें एक निखिल, जबकि दूसरा नेताजी इस्तेमाल कर रहे थे। दोनों का लोकेशन एक ही मिला है।
निखिल करेगा सरेंडर, पुलिस चाहती है गिरफ्तारी
जानकारी यह भी मिली है कि निखिल प्रियदर्शी किसी भी वक्त कोर्ट में सरेंडर कर सकता है, जबकि एसआईटी सरेंडर से पहले उसकी गिरफ्तारी चाहती है। एसआईटी सूत्रों की मानें तो दो अन्य नंबर भी मिले हैं जो राजनीतिक गलियारों से जुड़े लोगों के हैं।
इन नंबरों से भी निखिल ने बात की है। निखिल ने अगर जल्द सरेंडर नहीं किया तो उसके घर की कुर्की तय है। एसआईटी प्रमुख ममता कल्याणी इस पूरे मामले की जांच कर रही हैं। सूत्रों की मानें तो एसआईटी चार दिन बाद निखिल के घर पर इश्तेहार चस्पा करेगी। इसके तुरंत बाद कुर्की के लिए आवेदन दिया जाएगा।
फरार निखिल ने कई लोगों को किया मैसेज
निखिल निखिल प्रियदर्शी ने फरार रहने के दौरान कई लोगों को मैसेज किए हैं। उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश और हिमाचल में रहते हुए ये सारे मैसेज किए गए हैं। निखिल ने एटीएम से पैसे भी निकाले हैं। उसने कई जगहों पर कार्ड से बिल भी दिया है। सूत्रों की मानें तो निखिल एक राज्य छोड़ते वक्त ही मोबाइल का इस्तेमाल करता है। फिर वहां से निकल जाता है।
पीड़िता ने कहा- गांजा पीकर पीटता था निखिल
दलित युवती के साथ रेप और ब्लैक मेल करने के हाई प्रोफाइल मामले में ऑटोमोबाइल व्यवसायी निखिल प्रियदर्शी पर पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि निखिल प्रियदर्शी गांजा पीकर मारपीट करता था। विरोध करने पर वह प्रताड़ित करता था। जिसमें उसके पिता,भाई और दोस्त साथ देते थे।
जब्त होगी निखिल प्रियदर्शी की संपत्ति
यौनशोषण के मामले में फंसे ऑटोमोबाइल कारोबारी निखिल प्रियदर्शी की संपत्ति की पुलिस कुर्की-जब्ती करेगी।इस मामले की जांच कर रही विशेष टीम को गिरफ्तारी वारंट हासिल हो चुका है और अगर निखिल प्रियदर्शी कोर्ट के समक्ष हाजिर नहीं होते हैं, तो फिर उसकी संपत्ति का कुर्की-जब्ती होना तय है।
पुलिस जल्द ही इश्तेहार के लिए कोर्ट में आवेदन देगी और कुर्की-जब्ती की प्रक्रिया को आगे बढ़ायेगी। इधर कोर्ट में बुधवार को फुलवारी निवासी सोयब हसन का बयान कलमबंद किया गया। हालांकि, उनके बयान को सीलबंद कर दिया गया है। विदित हो कि  मंगलवार को एससीएसटी की  विशेष अदालत के जज अखिलानंद दूबे ने एसआइटी की अर्जी को मंजूरी देते हुए वारंट जारी किया था।  

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.