विकासनगर, जेएनएन। कोतवाली पुलिस ने पांच जनवरी को महिला से पर्स छीनने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित के पास से दो लेडीज पर्स, 8 विजिटिंग कार्ड, 1070 रुपये की नगदी, आधार कार्ड और एक मोबाइल फोन बरामद किया है। 

पांच जनवरी को रश्मि सिंघल निवासी विद्यापीठ मार्ग बाजार से घर लौट रही थी, तभी एक युवक उनको धक्का देकर हाथ से पर्स छीनकर फरार हो गया था। पर्स में एक हजार रुपये, मोबाइल फोन, आधार कार्ड और चश्मा था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो युवक पर्स छीनकर भागता दिखाई दिया।

इस पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली प्रदीप बिष्ट के नेतृत्व में गठित टीम में शामिल चौकी इंचार्ज बाजार दीपक मैठाणी, सिपाही संदीप कुमार व यशपाल ने आरोपित की सुरागरसी की और मुखबिर सक्रिय किए। पुलिस टीम ने सोमवार की रात में आरोपित शूरवीर सिंह राणा निवासी ग्राम लोहारी तहसील चकराता को कैनाल रोड पर धनवंतरी अस्पताल के पास गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया।

हिंदूवाला से स्मैक के साथ एक युवक गिरफ्तार 

थाना सहसपुर पुलिस ने सभावाला क्षेत्र के हिंदूवाला में चेकिंग के दौरान एक युवक को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित छात्रों को नशे का सामान बेचने की फिराक में घूम रहा था। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश करेगी। 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में सक्रिय आपराधिक गिरोह पुलिस के राडार पर, गिरफ्तारी को चलेगा अभियान

सभावाला चौकी की पुलिस हिंदूवाला क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी। मंगलवार शाम पुलिस को देखकर एक युवक भागने लगा, शक होने पर चौकी प्रभारी किशन देवरानी और सिपाही श्रीकांत मलिक ने आरोपित को घेराबंदी करके पकड़ा। तलाशी लेने पर उसके पास से लगभग साढ़े चार ग्राम स्मैक बरामद की। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने अपनी पहचान शहजाद निवासी खुशहालपुर के रूप में बताई। आरोपित ने पुलिस पूछताछ में छात्रों को नशे का सामान बेचने की बात स्वीकार की। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया। प्रभारी निरीक्षक सहसपुर राजीव रौथाण के अनुसार आरोपित को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। 

यह भी पढें: उद्योगपति के घर हथियारबंद बदमाशों का धावा, लाखों की लूट को दिया अंजाम

पॉक्सो एक्ट के वांछित को दबोचा 

सहसपुर पुलिस ने वर्ष 2018 में किशोरी के साथ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के मामले में वांछित चल रहे आरोपित को ढाकी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित आशिक उर्फ चांद निवासी ढाकी वर्ष 2018 में एक नाबालिग को बहला फुसलाकर ले गया था। जिस पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें: संगीन वारदात में लिप्त 16 गिरोहों पर लगा गैंगेस्टर Dehradun News  

Posted By: Raksha Panthari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस