Move to Jagran APP

देहरादून रेड ने पौड़ी को 121 रन से हराकर अगले दौर में किया प्रवेश

यूसीए-एसपीपीएस अंडर-16 इंटर डिस्ट्रिक्ट स्टेट चैंपियनशिपर में देहरादून रेड ने पौड़ी को 121 रन से हराया। लीग मैच में देहरादून रेड की लगातार यह दूसरी जीत है।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 13 Jun 2019 12:11 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jun 2019 12:11 PM (IST)
देहरादून रेड ने पौड़ी को 121 रन से हराकर अगले दौर में किया प्रवेश
देहरादून रेड ने पौड़ी को 121 रन से हराकर अगले दौर में किया प्रवेश

ऋषिकेश, जेएनएन। यूसीए-एसपीपीएस अंडर-16 इंटर डिस्ट्रिक्ट स्टेट चैंपियनशिपर में देहरादून रेड ने पौड़ी को 121 रन से हराया। रात हुई बारिश के कारण मैदान गीला होने से मैच को 36-36 ओवरों का कराने का निर्णय लिया गया था।

loksabha election banner

उत्तराचंल क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में डोईवाला क्रिकेट सोसाईटी के सहयोग से भानियावाला स्थित माउण्ट लिट्रा जी स्कूल के क्रिकेट ग्राउंड में यह प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। खेले गए मुकाबले में देहरादून रेड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। 

देहरादून रेड की टीम ने 36 ओवरों में नौ विकेट खोकर पौड़ी के सामने 245 रनों का विशाल लक्ष्य रखा। इसमें कार्तिक भट्ट ने 41 गेंदों पर 60 रन, ङ्क्षप्रस ने 54 गेंदों पर 52 रन के साथ समीर असहर और युवराज ने टीम के लिए 24-24 रनों का योगदान दिया। वहीं गेंदबाजी में पौड़ी की ओर से वंश बुडाकोटी ने तीन, ऋषि व वंश नेगी ने 2-2 विकेट लिए। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पौड़ी मात्र 27.3 ओवरों में 123 रन पर सिमट गई। लीग मैच में देहरादून रेड की लगातार यह दूसरी जीत है। पौड़ी की टीम से बल्लेबाजी में राहुल कुमार ने 60 गेंदों में 30 रन व शुभम नैथानी ने 24 रनों का योगदान दिया। 

गेंदबाजी में देहरादून रेड से दिव्यांश नौटियाल व गोविंद पंवार ने 3-3 विकेट लिए। मैच के अंपायर विनय शर्मा व अजय वैध रहे। रोहन स्कोरर रहे। इस अवसर पर यूसीए के सचिव चन्द्रकान्त आर्य, डोईवाला क्रिकेट सोसाईटी सचिव अमित गोयल, डोईवाला क्रिकेट सोसाइटी से विजय जखमोला, प्रमोद बोरा, मुकेश भण्डारी, अनिल वर्मा व तरुण कुमार उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: जीएसआर को हराकर रामराज ऐकेडमी ने कब्जाई अंडर 13 ट्रॉफी

यह भी पढ़ें: राव ऐकेडमी और रामराज ऐकेडमी ने जीते अपने मुकाबले

यह भी पढ़ें: सीएयू ने जारी किया कैलेंडर, 13 जून से क्रिकेट प्रतियोगिताओं का आगाज

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.