जागरण संवाददाता, देहरादून। Ankita Murdered Case उत्‍तराखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने मृतका अंकिता भंडारी के परिवार से मुलाकात की। इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्‍होंने कहा कि वीआइपी गेस्‍ट को एस्‍कार्ट करने के लिए अंकिता पर दबाव बनाया जा रहा था।

अंकिता के परिवार से मिले हरीश रावत

आज सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पौड़ी जनपद के श्रीकोट गांव पहुंचे। यहां उन्होंने मृतक अंकिता भंडारी के मां और पिता से मुलाकात की। पूर्व मुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से फोन पर वार्ता भी की।

Ankita Murder Case: DGP अशोक कुमार बोले- पुलकित आर्या समेत तीन के विरुद्ध होगी गैंगस्‍टर की कार्रवाई

अंक‍िता को जरूर मिलेगा न्‍याय

पूर्व मुख्‍यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि कुछ सत्ताधारी नेताओं की शह पर यहां की भोली भाली बच्चियों को देह व्यापार में धकेलने का प्रयास किया जा रहा है। उन्‍होंने कहा कि यह बेहद चिंताजनक है। उन्‍होंने कहा कि अंकिता भंडारी पूरे प्रदेश की बेटी थी, उसे न्याय जरूर मिलेगा।

Ankita Murder Case : आखिर कौन थे पुलकित के वीआइपी मेहमान? इन चार रईसजादों की वजह से अंकिता संग हुई हैवानियत

कांग्रेस ने सरकार पर लगाया बड़ा आरोप

कांग्रेस का अंकिता हत्याकांड पर सरकार पर बड़ा आरोप लगाया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा व पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, रिसार्ट पर बुलडोजर चला कर साक्ष्य मिटाने की कोशिश की गई। उन्‍होंने अंकिता की रिसार्ट में हत्या का अंदेशा जताया। कहा यह बताया जाए कि किस रसूखदार व्यक्ति को अतिरिक्त सेवा देने के लिए अंकिता पर दबाव बनाया गया। उन्‍होंने पुलिस व प्रशासन की कार्यशैली पर गंभीर सवाल भी उठाए।

Ankita Murder Case : मेरठ में मिली वनन्‍तरा रिसॉर्ट से लापता बताई जा रही प्रियंका, पुलिस को बताया सच

अंकिता की मां की तबीयत बिगड़ी

आज प्रदर्शन के दौरान अंकिता भंडारी की मां बेहोश हो गई थीं। इस पर मेडिकल कॉलेज से डाक्टर को बुलाया गया। उपचार के बाद उनके स्वास्थ्य में सुधार आया।

Ankita Murder Case: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अंकिता की मां और पिता से की मुलाकात, सीएम धामी को फोन कर बताए हालात

Edited By: Sunil Negi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट