Move to Jagran APP

डीएम ने 12 कर्मियों का कार्यक्षेत्र बदला

डीएम के निर्देश पर एडीएम वित्त एवं राजस्व मनोज कुमार सिंह ने इस आशय का पत्र भी जारी कर दिया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 Aug 2021 11:43 PM (IST)Updated: Sun, 29 Aug 2021 11:43 PM (IST)
डीएम ने 12 कर्मियों का कार्यक्षेत्र बदला

संतकबीर नगर: डीएम दिव्या मित्तल ने 12 कर्मियों का कार्यक्षेत्र बदल दिया है। डीएम के निर्देश पर एडीएम वित्त एवं राजस्व मनोज कुमार सिंह ने इस आशय का पत्र भी जारी कर दिया है।

loksabha election banner

कलेक्ट्रेट में आयुध लिपिक के पद पर तैनात रहे योगेश कुमार चौधरी को न्याय सहायक के साथ ही आयुध लिपिक का भी पटल, न्याय सहायक के पद पर तैनात रहे सूर्य प्रकाश ओझा को आयुध लिपिक नायब नाजिर तहसील मेंहदावल,कलेक्ट्रेट में राजस्व अभिलेखागार में तैनात रहे कमलेश कुमार मिश्र को आंग्ल अभिलेखापाल, खलीलाबाद के एसडीएम के पेशकार रहे अभय कुमार चौधरी को धनघटा के एसडीएम का पेशकार बनाया गया है। इसके अलावा धनघटा के एसडीएम के पेशकार रहे बालकेश चौरसिया को खलीलाबाद-एसडीएम का पेशकार बनाया गया है। जबकि खलीलाबाद के राजेश रसाल को तहसील खलीलाबाद में राजस्व लिपिक तथा आयुक्त कार्यालय बस्ती मंडल की जिम्मेदारी सौंपी गई। इसी तरह अन्य कर्मियों के कार्यक्षेत्र में परिवर्तन किया गया है। एडीएम मनोज कुमार सिंह ने कहा कि इन कर्मियों को जल्द नये पटल पर योगदान देने को कहा गया है। दो चौकी प्रभारी समेत पांच पुलिसकर्मियों का कार्यक्षेत्र बदला

संतकबीर नगर: एसपी डा. कौस्तुभ ने कानून व्यवस्था चौकस बनाए रखने के लिए बीते शनिवार की देर रात दो चौकी प्रभारी समेत पांच पुलिसकर्मियों के कार्यक्षेत्र में परिवर्तन कर दिया है। इन्हें जल्द से जल्द नये तैनाती स्थल पर योगदान देने के लिए कहा गया है।

कोतवाली खलीलाबाद थानाक्षेत्र के पुलिस चौकी तामेश्वरनाथ के प्रभारी रहे शशिकांत तिवारी को दुधारा थाना व पुलिस चौकी तितौवा के प्रभारी रहे अमला यादव को मेंहदावल थाने में भेज दिया गया है। जबकि कोतवाली खलीलाबाद थानाक्षेत्र में तैनात रही प्रतिभा सिंह को पुलिस चौकी तितौवा का प्रभारी, धनघटा थाने में तैनात रहे शैलेंद्र शुक्ल को पुलिस चौकी तामेश्वरनाथ का प्रभारी बनाया गया है। कोतवाली खलीलाबाद थाने में तैनात रहे हेड कांस्टेबल विनोद कुमार मिश्र को महुली थाने में भेजा गया है। इसके अलावा कोतवाली खलीलाबाद थानाक्षेत्र के कांस्टेबल राजेश कुमार सिंह का धर्मसिंहवा थाने के लिए किया गया स्थानांतरण निरस्त कर दिया है। एसपी कार्यालय ने यह जानकारी दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.