Move to Jagran APP

ससुराल में जीजा ने फाड़ द‍िए नाबाल‍िग साली के कपड़े, फ‍िर सास से मांगने लगा माफी, मुरादाबाद एसएसपी ने द‍िए कार्रवाई के आदेश

मुरादाबाद ज‍िले के मझोला एक जीजा ने नाबाल‍िग साली के साथ शर्मनाक हरकत की। सास के पहुंचने के बाद वह माफी मांगने लगा। बाद में मह‍िला बेटी के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची। एसएसपी ने मामले में कार्रवाई के आदेश द‍िए हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 04 Apr 2021 11:33 AM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 11:33 AM (IST)
एसएसपी ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।

मुरादाबाद, जेएनएन। मझोला थाना क्षेत्र मेें ससुराल में गए एक युवक की नीयत नाबाल‍िग साली को देखकर डोल गई। उसने साली के साथ शर्मनाक हरकत की। दुष्‍कर्म का व‍िरोध करने पर उसके कपड़े भी फाड़ द‍िए। शोर सुनकर मह‍िला कमरे में पहुंची तो नजारा देखकर अवाक रह गई। इस बीच दामाद ने सास से माफी मांग ली। मामला लगभग रफा-दफा हो गया था लेकिन बाद में युवक के स्‍वजनों ने धमकी देने शुरू कर दी। 

loksabha election banner

मझोला थाना क्षेत्र की  रहने वाली एक किशोरी से दुष्कर्म के प्रयास क‍िया गया। पीड़िता संग एसएसपी कार्यालय पहुंची मां ने अपने ही दामाद पर गंभीर आरोप लगाया। एसएसपी ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश द‍िए हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला 

तहरीर के मुताबिक महिला ने अपनी एक बेटी का ब्याह सम्भल के हयातनगर में किया है। उसका दामाद होली के दूसरे दिन ससुराल आया। तब 15 वर्षीय उसकी छोटी बेटी को दबोचकर आरोपित दामाद ने दुष्कर्म का प्रयास किया। किशोरी ने विरोध किया तो आरोपित ने उसके कपड़े फाड़ दिए। शोर मचाने पर महिला मौके पर पहुंची। सास को देखते ही दामाद माफी मांगने लगा। तब महिला चुप हो गई। इस बीच आरोपित दामाद के स्वजन पीड़िता के घर पहुंच गए। गाली गलौज करते हुए उन्होंने जान से मारने की धमकी दी। तब महिला ने पीड़िता के साथ एसएसपी से मदद की गुहार लगाई। 

पत‍ि की हरकतों से पत्‍नी भी परेशान 

ससुराल में आए पत‍ि की इस हरकत से  उसकी पत्‍नी भी परेशान हो गई है। वह भी मामले में कार्रवाई चाहती है। वहीं दूसरी ओर इस घटना को लेकर शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। कार्रवाई के आदेश से युवक पक्ष  की परेशानी बढ़ सकती है।

यह भी पढ़ें :-

आपकी वाशिंग मशीन खराब है बेच दो, ये कहकर घर में घुस गया मैकेन‍िक, मह‍िला से दुष्‍कर्म की कोशिश, व‍िरोध पर चाकू से हमला

रोडवेज बस में सफर करते हैं तो दें ध्‍यान, अब ब‍िना मास्‍क पहने नहीं कर सकेंगे प्रवेश, चालक और पर‍िचालक को द‍िए गए आदेश

मुरादाबाद में स्‍कूल को बना डाला तमंचे की फैक्ट्री, गैंगेस्टर की सवा तीन करोड़ की संपत्ति जब्त, यहां पढ़ें पूरा मामला

Moradabad Coronavirus News : कटघर के एक परिवार के पांच लोगों समेत 53 म‍िले कोरोना संक्रमित

Panchayat Election 2021 : मुरादाबाद में बाहर से आने वाले बिना कोविड टेस्ट के नहीं कर सकेंगे मतदान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.