Move to Jagran APP

रोडवेज बस में सफर करते हैं तो दें ध्‍यान, अब ब‍िना मास्‍क पहने नहीं कर सकेंगे प्रवेश, चालक और पर‍िचालक को द‍िए गए आदेश

Moradabad Roadways Bus passenger Corona Infection Mask अगर आप रोडवेज बस में ब‍िना मास्‍क सफर करते हैं तो सचेत हो जाएं अब चालक और पर‍िचालक आपको रोडवेज बस से नीचे उतार सकते हैं। रोडवेज व‍िभाग ने इस संबंध में आदेश जारी कर द‍िए हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 04 Apr 2021 09:13 AM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 09:13 AM (IST)
प्रदेश सरकार लगातार कोरोना से बचाव के लिए गाइड लाइन जारी कर रही है।

मुरादाबाद, जेएनएन। Moradabad Roadways Bus passenger Corona Infection Mask : सावधान हो जाए, अगर आप बस में सफर कर रहे हैं और आपने मास्‍क नहीं पहन रखा है तो चालक आपको बस से नीचे उतार सकता है। अब बिना मास्क के बस में सवार होने पर रोक लगा दी गई है।

loksabha election banner

देश और प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है। प्रदेश सरकार लगातार कोरोना से बचाव के लिए गाइड लाइन जारी कर रही है। इसके साथ ही सरकारी अधिकारियों व कर्मियों को जागरूक करने, नियम का पालन नहीं करने वालों को दंडित करने के आदेश द‍िए हैं। प्रदेश में सामान्य दिनों की तरह बसों का संचालन शुरू हो गया है। सरकार ने रोडवेज प्रबंधन को विशेष निर्देश जारी क‍िए हैं। चालक और परिचालक को कोरोना का टीकाकरण कराने के आदेश द‍िए गए हैं। दोनों को मास्क और गमछा उपलब्ध कराने को कहा है। ड्यूटी के दौरान सैनिटाइजर व साबुन उपलब्ध कराने के आदेश द‍िए गए हैं। बिना मास्क वाले यात्रियों को बसों में सवार होने पर रोक लगा दी गई है।

कोरोना के प्रति यात्रियों को जागरूक करने के लिए आड‍ियो सिस्टम लगाया गया है, इसे लगातार चालू करने के आदेश द‍िए गए हैं। बस चलने के बाद चालक यात्रियों को कोरोना से बचाव के बारे जानकारी देंगे। मास्क पहनने, हाथ धोने और शारीरिक दूरी बनाए रखने की अपील करेंगे। सफर के दौरान मास्क उतार देने वाले यात्रियों को परिचालक मास्क पहनने की अपील करेंगे। इसके बाद भी यात्री मास्क नहीं पहनता है, तो उसे नीचे उतार देंगे। सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक शिव बालक ने बताया कि चालक व परिचालक को कोरोना गाइड लाइन की जानकारी दे दी गई है और उसके अनुसार काम करने का आदेश द‍िए गए हैं।

यह भी पढ़ें :-

Moradabad Coronavirus News : कटघर के एक परिवार के पांच लोगों समेत 53 म‍िले कोरोना संक्रमित

Panchayat Election 2021 : मुरादाबाद में बाहर से आने वाले बिना कोविड टेस्ट के नहीं कर सकेंगे मतदान

मुरादाबाद में शादी के बहाने होटल में युवती के साथ दुष्‍कर्म, अकेला छोड़ फरार हो गया प्रेमी, मुकदमा दर्ज

Moradabad Today Horoscope : इन राश‍ि के लोगों को आज बरतनी होगी सावधानी, जान‍िए क्‍या कहते हैं आपके स‍ितारे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.