Move to Jagran APP

Bulandshahr Double Murder: फूफा-भतीजे की चाकू से गोदकर हत्या, नहर के किनारे पड़े मिले दोनों के शव

यूपी के बुलंदशहर में फूफा और भतीजे की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। स्वजन के मुताबिक दोनों के शरीर पर गहरे जख्म हैं जिससे प्रतीत होता है कि चाकू से गोदकर हत्या की गई है। एसएसपी श्लोक कुमार ने स्वजन से जानकारी की। एसएसपी का कहना है कि तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज करा रहे हैं। पुलिस ने चार संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Published: Tue, 02 Apr 2024 08:25 AM (IST)Updated: Tue, 02 Apr 2024 08:25 AM (IST)
फूफा और भतीजे की चाकू से गोदकर हत्या से सनसनी।

जागरण संवाददाता, बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर में फूफा और भतीजे की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। 24 घंटे से लापता दोनों के लहूलुहान शव नहर के किनारे पड़े मिले। 50 वर्षीय राजीव गर्ग एआरटीओ ऑफिस के पास जनसेवा केंद्र चलाते थे, जबकि उनके फूफा 65 वर्षीय सुधीर गर्ग कपड़े का कारोबार करते थे।

loksabha election banner

पर‍िजनों ने बताया क‍ि किसी व्यक्ति के कागजात बनवाने की बात कहकर रविवार दोपहर एक बजे राजीव गर्ग फूफा सुधीर गर्ग के साथ गए थे। राजीव के जनसेवा केंद्र पर काम करने वाला युवक दोनों को स्कूटी से छोड़कर आया था। इसके बाद से दोनों लापता थे। रविवार शाम तक जब दोनों घर नहीं पहुंचे तो तलाश की। सोमवार सुबह पुलिस को भी सूचना दी गई। परिजन के साथ पुलिस ने भी तलाश की।

चाकू से गोदकर हत्‍या की आशंका  

सोमवार शाम सात बजे पुलिस को दो लोगों के शव अड़ौली गांव के जंगल में नहर किनारे पड़े होने की सूचना मिली। स्वजन के मुताबिक दोनों के शरीर पर गहरे जख्म हैं, जिससे प्रतीत होता है कि चाकू से गोदकर हत्या की गई है।

पुल‍िस ने चार स‍ंद‍िग्‍ध लोगों से की पूछताछ 

एसएसपी श्लोक कुमार ने स्वजन से जानकारी की। एसएसपी का कहना है कि स्वजन से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज करा रहे हैं। पुलिस ने चार संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। दोनों के शव अलग-अलग पड़े थे। स्वजन का कहना है कि हमारी किसी से कोई रंजिश नहीं है।

यह भी पढ़ें: UP News: प्रिंसिपल की अश्लील हरकतों से परेशान आठ छात्राओं ने स्कूल जाना छोड़ा, पुल‍िस ने आरोपी को ग‍िरफ्तार कर भेजा जेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.