Move to Jagran APP

Delhi Sakshi Murder Case: हत्या के बाद नहीं थी शिकन, बुआ के घर चैन की नींद सोता मिला था आरोपित साहिल

Delhi Sakshi Murder Case अटेरना गांव निवासी आरोपित को उसकी बुआ के घर से किया गया गिरफ्तार। दिल्ली में हुई घटना की घोर निंदा की जा रही है। शाहबाद डेयरी पर नाबालिग की हत्या में साहिल का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Tue, 30 May 2023 10:03 AM (IST)Updated: Tue, 30 May 2023 11:47 AM (IST)
Delhi Sakshi Murder Case: हत्या के बाद नहीं थी शिकन, बुआ के घर चैन की नींद सोता मिला था आरोपित साहिल
Delhi Sakshi Murder Case: दिल्ली पुलिस ने बुआ के घर से गिरफ्तार किया साक्षी की हत्या का आराेपित साहिल।

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। दिल्ली की शाहबाद डेयरी पर किशोरी की नृशंस हत्या करने के बाद हत्यारोपित अपना मोबाइल घर पर छोड़कर बस में सवार होकर बुलंदशहर पहुंचा, जहां से वह पहासू थाना क्षेत्र के गांव अटेरना में अपनी बुआ के घर पहुंच गया। बुआ को उसने किशोरी की हत्या करने की जानकारी नहीं दी। उसने पिता से भी मोबाइल पर बात की। जब दिल्ली पुलिस पीछा करते हुए बुआ के घर पहुंची और साहिल को गिरफ्तार किया, तो बुआ को जानकारी हुई।

loksabha election banner

बुआ को नहीं थी हत्या की भनक

साहिल ने बुआ के घर में हत्यारोपित ने शरण ली थी और ग्रामीणों को इसकी भनक नहीं थी। सोमवार की दोपहर करीब ढाई बजे दिल्ली पुलिस की एक टीम ने पहासू थाने में आमद दर्ज कराई। इसके बाद बीट दारोगा को लेकर दिल्ली पुलिस की टीम पहासू क्षेत्र के गांव अटेरना पहुंची। पुलिस को अटेरना में शमीम उर्फ शम्माे पत्नी यामीन के घर में दिल्ली में किशोरी साक्षी की हत्या का आरोपित साहिल एक कमरे में चारपाई पर सोता मिला। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

साहिल के कृत्य की दी जानकारी

इस दौरान स्वजन ने पुलिस टीम का विरोध किया। टीम ने स्वजन को साहिल के कृत्य की बाबत जानकारी दी, तो वह भी हैरत में पड़ गए। बुआ ने बताया कि साहिल सोमवार सुबह चार बजे उसके घर पहुंचा था। इसके बाद साहिल ने उसके मोबाइल से सुबह सात बजे अपने स्वजन से संपर्क साधा। शम्मो ने भी अपने भाई सरफराज से बातचीत की थी, लेकिन उसे साहिल के कृत्य की भनक तक नहीं थी।

साहिल छह माह पहले भी आया था अटेरना

शम्मो ने बताया कि साहिल उनके भाई का अकेला बेटा है और एयर कंडीशन की रिपेयरिंग का काम करता है। साहिल की तीन बहन शब्बो, मुस्कान और आतिया हैं। साहिल का पिता सरफराज वैल्डिंग का काम करता है। शम्मो के पति यामीन का 11 वर्ष पूर्व इंतकाल हो गया है और घोड़ा तांगा चलाकर स्वजन का पालन पोषण करता था। जबकि उनके तीन बेटे मजदूरी करते हैं। साहिल छह माह पहले भी अटेरना आया था।

किशोरी की हत्या में हुआ गिरफ्तार साहिल

पहासू के अटेरना गांव से दिल्ली पुलिस ने किशोरी के हत्यारोपित साहिल को गिरफ्तार किया है। पहासू थाने में दिल्ली पुलिस ने आमद कराई थी। हालांकि दिल्ली की टीम ने पुलिस अधिकारियों को इस बाबत कोई जानकारी नहीं दी। - बजरंगबली चौरसिया, एसपी देहात।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.