Move to Jagran APP

पोर्न सीडी बेचते हुए महिला ने पार की हद, पति को मौत के घाट उतारा

प्रापर्टी डीलर विजय पांडेय की घर में रात में हत्या के मामले में पुलिस ने पत्नी आरती समेत एक युवक को गिरफ्तार किया। पत्नी का प्रेमी घटना गायब है।युवक फरार प्रेमी का दोस्त है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 26 Aug 2016 06:20 PM (IST)Updated: Fri, 26 Aug 2016 06:38 PM (IST)
पोर्न सीडी बेचते हुए महिला ने पार की हद, पति को मौत के घाट उतारा

इलाहाबाद (जेएनएन)। संगमनगरी इलाहाबाद में पोर्न डीवीडी व सीडी बेचने के धंधे में उतरी महिला ने अपने पति से मोह त्याग दिया। प्रेमी के साथ धंधे में वह इतना आगे बढ़ रही थी कि पति की हत्या कर दी। इलाहाबाद में यह मामला झूंसी में हवेलिया की शिवगंगा कॉलोनी का है।

loksabha election banner

यहां पर बीते रविवार को प्रापर्टी डीलर विजय पांडेय की उसके ही घर में रात में हत्या के मामले में पुलिस ने पत्नी आरती समेत एक युवक को गिरफ्तार किया है।

होटल में महिला के साथ पकड़े गए बिजनौर के इमाम, वीडियो वायरल

पत्नी का प्रेमी घटना के बाद गायब है। पकड़ा गया युवक फरार प्रेमी का दोस्त है। पुलिस का कहना है कि पत्नी ने ही विजय के सिर पर मूसल से कई वार किए। प्रेमी के साथ मिलकर उसका गला भी तार से कसा। फिर तीनों ने मिलकर लाश चादर में लपेटकर छत से फेंक दी थी। पुलिस ने कत्ल में इस्तेमाल मूसल और तार भी बरामद कर लिया है। कत्ल की आरोपी पत्नी और युवक को जेल भेज दिया गया है।

बंद कमरे में मां करती थी मासूम की पिटाई, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत

इस प्रकरण में जिस वजह से महिला को पड़ोस में रहे युवक से प्यार हुआ वह काफी अजीब और दिलचस्प है। महिला का प्रेमी मिंटर पहले पानीपत में काम करता था। अब यहीं रहता है। उसकी पत्नी का शादी के दो साल बाद बीमारी से निधन हो गया था। विजय शंकर भी परिवार सहित आवास विकास कॉलोनी में मिंटर के पड़ोस में रहता था। विजय शंकर ने तब वीडियो सीडी की दुकान खोल रखी थी।

अपह्त व्यापारी पुत्र की दोस्तों ने की फिरौती के लिए हत्या

मिंटर अक्सर ब्लू फिल्म की सीडी लेने आता था। कई बार आरती ने उसे सीडी निकालकर दी। इस तरह से उन दोनों के बीच अतरंगता बढ़ती गई थी। पकड़़े गए चंदन ने बताया कि वह पल्लेदारी करता है। बीते रविवार रात दोस्त को पानीपत के लिए जंक्शन पर ट्रेन में बैठाने गया था। वहां से लौटा तभी मिंटर ने फोनकर बुलाया। दोनों विरगापुर में पड़ोसी हैं। शराब पीने के बाद वे आरती के घर पहुंच गए।

मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर को जान से मारने की धमकी

शिवगंगा कॉलोनी में रहने वाले विजयशंकर पांडेय की हत्या 21 अगस्त की रात घर के भीतर करने के बाद लाश छत से पीछे बाढ़ के पानी में फेंक दी गई थी। इस मामले में पुलिस को घटनास्थल पर पहुंचते ही पत्नी आरती पर शक हो गया था। उसके पति का कत्ल हो गया और उसने पुलिस को बताया कि वह सो रही थी इसलिए पता ही नहीं चला। उसके तीनों बच्चे भी सोते रहे। पुलिस ने दो दिन तक पूछताछ की और मोबाइल कॉल डिटेल हासिल किया तो साफ हो गया कि कत्ल में पत्नी आरती की मुख्य भूमिका है।

वीडियो ने खोला राज, ममेरे भाई से प्यार की मिली ऐसी सजा

पुलिस पूछताछ में आरती ने पहले तो गुमराह किया कि फिर उसने कुबूला कि करीब आठ वर्ष से उसका नाजायज रिश्ता विरगापुर, उतरांव के रामेंद्र सिंह उर्फ मिंटर से है। शराबी पति से परेशान होकर उसने मिंटर के साथ कत्ल की साजिश रची थी। मिंटर ने वारदात में अपने दोस्त चंदन सिंह उर्फ चंद्रमा को भी शामिल किया। पुलिस ने चंदन को भी कल सुबह गिरफ्तार कर लिया मगर मिंटर नहीं मिला।

UP: अराजक तत्वों ने नोएडा में बाबा साहब अंबेडकर की मूर्ति खंडित की, बवाल

थानाध्यक्ष के मुताबिक, पति विजय की नशाखोरी से परेशान होकर आरती ने रविवार रात अपने प्रेमी रामेंद्र उर्फ मिंटर को फोन किया और कहा कि आज इसे मार डालना है। साजिश के तहत उसने पति को इतनी शराब पिलाई कि वह नशे में धुत हो गया। उसने मिंटर को फोन किया तो वह अपने दोस्त चंदन के साथ रात लगभग 12 बजे बाइक पर आ गया। रास्ते में उन दोनों ने भी शराब पी थी। मिंटर चहारदीवारी फांदकर लॉन में कूदा। आरती ने दरवाजा खोला। फिर गेट खोलकर चंदन को भी बाइक समेत अंदर लाया गया।

लखनऊ में थप्पड़ के बदले छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

नशे में धुत विजय ने मिंटर और चंदन को देखा तो बिस्तर पर बैठ गया। मिंटर के मांगने पर विजय लडख़ड़ाते हुए पानी लेने गया। फिर आकर बिस्तर पर लेटा तो नींद में डूब गया।चंदन के मुताबिक, वह भी बगल के बेड पर लेट गया जबकि मिंटर और आरती पिछले कमरे में चले गए। इन दोनों ने इस दौरान शारीरिक संबंध बनाया। कुछ देर बाद दोनों बाहर आए।

आरती ने लोहे के मूसल से विजय के सिर पर कई वार किए। फिर मूसल लेकर मिंटर ने भी प्रहार किए। तार से भी विजय का गला कसा। उसके मरने का इत्मीनान किया। शव को चादर में बांध वे तीनों छत पर ले गए और पीछे बाढ़ के पानी में फेंक दिया। बाथरूम में हाथ-पैर धुलकर चंदन और मिंटर भाग गये।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.