Move to Jagran APP

बंद कमरे में मां करती थी मासूम की पिटाई, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत

मां-पिता के विवाद में मासूम पिस रहा। बुधवार को उस बच्चे का एक वीडियो सामने आया, जिसमें मां उसे बुरी तरह पीट रही है। गला दबाकर बिस्तर पर पटक रही है।

By Ashish MishraEdited By: Published: Fri, 26 Aug 2016 09:45 AM (IST)Updated: Fri, 26 Aug 2016 02:02 PM (IST)
बंद कमरे में मां करती थी मासूम की पिटाई, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत

बरेली (जेएनएन)। पति-पत्नी के बीच संबंधों में आई खटास में एक मासूम मोहरा बन गया है। मां-पिता के विवाद में वह पिस रहा। बुधवार को उस बच्चे का एक वीडियो सामने आया, जिसमें मां उसे बुरी तरह पीट रही है। गला दबाकर बिस्तर पर पटक रही है। देखने में लगता है कि मां उसकी जान लेना चाहती है। वीडियो की सच्चाई जानने के लिए जब जागरण ने उस महिला को तलाशा तो वह बिहारीपुर में अपने पिता के घर बिस्तर पर पड़ी मिली। बेहद बुरी हालत में, ऐसी स्थिति कि किसी सहारे के बिना उठ तक नहीं सकती। बच्चा उसी के साथ खेलता मिला।

loksabha election banner

पति अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने से बाज न आया तो पत्नी ने उठाया यह कदम

क्या बोला पति

डीआइजी कार्यालय पहुंचे महिला के पति दीपक चतुर्वेदी ने एक वीडियो देते हुए कहा कि पत्नी पूनम बच्चे को बुरी तरह पीटती थी। उस पर शक था इसलिए घर में सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए। एक दिन बच्चे की पिटाई का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया। प्रार्थना पत्र देकर दीपक ने पत्नी पूनम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

पत्नी के शव को कंधे पर लेकर 10 किलोमीटर पैदल चलने को मजबूर हुआ यह शख्स

पूनम के परिजन बोले

पूनम इन दिनों अपने पिता विष्णुकांत के घर बिहारीपुर में हैं। विष्णुकांत बोले कि पांच साल पहले दीपक ने पूनम से दूसरी शादी की थी। अब तीसरी शादी करना चाहता है इसलिए पूनम से पीछा छुड़ाने के प्रयास में है।पूनम के पिता का कहना है कि वीडियो उस वक्त का बना हुआ है जब दीपक उनकी बेटी को नशे की दवाएं देता था। उसी हालत में बच्चे की पिटाई की, जिसका वीडियो बना है।

सिंधु और साक्षी से भी नहीं खुली आंख, भ्रूण हत्या पर आमादा पति ने पत्नी से मांगा तलाक

उसे छोड़कर तीसरी शादी करना चाहता है पति

पूनम ने भी पति के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। मीडियाकर्मियों को बताया कि पति उसे छोड़कर तीसरी शादी करना चाहते हैं। उसे फंसाने के लिए ही नशे की दवाएं दीं। नशे के आगोश में होने पर ही बेटे के साथ मारपीट की वीडियो बनाई। जबकि, बेटा उसी के साथ रहता है। महिला का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे बदमाशों और आए दिन बढ़ती घटनाओं का डर दिखाकर कमरे के भीतर भी लगवाए थे। कैमरे उसकी जानकारी में लगे हैं, फिर वह कैमरे के सामने होशोहवास में अपने बेटे को इस तरह क्यों मारेगी।सीसीटीवी में बच्चे को उठाकर पटकती और गला दबाते तस्वीरें आईं।

अनजाना-अनजानी: पहले पति-पत्नी और अब बन गए भाई-बहन

दोनों ओर से कार्रवाई

दीपक कोर्ट में 156 (3) में मामला कोर्ट में डाल चुके हैं। बच्चे की जान को खतरा बताया है। दूसरी ओर पूनम के परिजनों की ओर से सुभाषनगर थाने में दीपक पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज है।

डीआइजी आशुतोष कुमार के अनुसार दीपक आकर मिला था। वीडियो और साक्ष्य प्रस्तुत किए थे, जिनके आधार पर जांच करा कर मुकदमा दर्ज कराया जायेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.