Move to Jagran APP

अपह्त व्यापारी पुत्र की दोस्तों ने की फिरौती के लिए हत्या

फिरोजाबाद के प्रमुख बिल्डर और कांच के उद्योगपति अतुल मित्तल के 25 साल के पुत्र आदित्य मित्तल की हत्या हो गई। गुरुवार की शाम उसका शव शिकोहाबाद में नहर में मिला।

By Ashish MishraEdited By: Published: Fri, 26 Aug 2016 12:22 PM (IST)Updated: Fri, 26 Aug 2016 01:01 PM (IST)
अपह्त व्यापारी पुत्र की दोस्तों ने की फिरौती के लिए हत्या

फिरोजाबाद (जेएनएन)। फिरोजाबाद के प्रमुख बिल्डर और कांच के उद्योगपति अतुल मित्तल के 25 साल के पुत्र आदित्य मित्तल की हत्या हो गई। सोमवार से वह लापता था। मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई थी। चुपचाप छानबीन चल रही थी। गुरुवार की शाम उसका शव शिकोहाबाद में नहर में मिला। उसके तीन दोस्तों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है।

loksabha election banner

उल्फा ने भाजपा नेता के बेटे को किडनैप कर मांगी एक करोड़ की फिरौती

मालूम हो कि करीब चार दिन पहले राजा का ताल स्थित आर्चिड ग्रीन में जिम करने गया आदित्य मित्तल (25) उसके बाद घर नहीं लौटा। उसकी कार उसी दिन टूंडला क्षेत्र में लावारिस हालत में मिली थी। उसके न तो लापता होने और न ही अपहरण की कोई रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। बस गुपचुप रूप से उसकी तलाश जारी थी। यहां तक एसटीएफ ने भी उसकी तलाश में इटावा, मैनपुरी आदि में दबिश दी थी, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा था।

महिला सपा नेता को धमकी, टिकट की दावेदारी की तो बेटियों को उठवा लूंगा

गुरुवार की शाम को शिकोहाबाद नहर में एक शव पड़ा मिला था। उसकी शिनाख्त नहीं हो पा रही थी। शव को अज्ञात में फिरोजाबाद भेज दिया गया था। पुलिस ने शिनाख्त के लिए अतुल मित्तल व घरवालों से कहा तो उन्होंने कपड़ों के आधार पर उसकी शिनाख्त आदित्य मित्तल के रूप में की। आदित्य मित्तल की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है।

किशोर को गर्म सलाखों से दागने वाले पढ़ते थे मुस्लिम धर्मगुरु जाकिर की पुस्तकें!

तीनों आरोपी हैं उद्योपति
आदित्य ने बंगलुरू से एमबीए किया था और वह इकलौता बेटा था। आदित्य के अपहरण औरर हत्या में उसके तीन दोस्तों रोहन सिंघल, पवन सिंघल (दोनों भाई) और अर्जुन विज को ही गिरफ्तार किया गया है। तीनों ही दोस्त उद्योगपति हैं। ये लगातार परिवार से फिरौती की मांग कर रहे थे।

पहले दिन से आरोपियों के संपर्क में थे
आदित्य के घरवालों ने इन तीनों को आदित्य के साथ देख लिया था। उन्हें पता था कि ये दोस्त ही इसमें शामिल हैं। इसलिए उनसे ही अंदरखाने बातचीत चल रही थी। उन दोस्तों ने फिरौती के रूप में 30 किलो सोने की मांग की थी। घरवालों ने अपहरण के पहले दिन ही एसपी से मुलाकात की थी। एसपी ने तीनों दोस्तों को उसी दिन उठाने की बात कही थी, लेकिन घरवालों ने इनकार कर दिया था


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.