Move to Jagran APP

Xiaomi Mi A2 की पहली सेल आज, जानें कीमत और मिलने वाले ऑफर्स

Xiaomi Mi A2 की पहली फ्लैश सेल आज से भारत में शुरू हो रही है, इसे अमेजन और शाओमी के ऑफिशियल स्टोर से खरीद सकते हैं

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 16 Aug 2018 10:14 AM (IST)Updated: Thu, 16 Aug 2018 12:49 PM (IST)
Xiaomi Mi A2 की पहली सेल आज, जानें कीमत और मिलने वाले ऑफर्स
Xiaomi Mi A2 की पहली सेल आज, जानें कीमत और मिलने वाले ऑफर्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Xiaomi Mi A2 को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है। शाओमी के इस स्मार्टफोन को पिछले महीने ग्लोबली लॉन्च किया जा चुका है। यह स्मार्टफोन मिड बजट रेंज में आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। आइए, जानतें हैं इस स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में,

loksabha election banner

Xiaomi Mi A2: कहां से खरीदें?

जैसा की आप जानते हैं कि शाओमी के स्मार्टफोन को आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा चुनिंदा ई-कॉमर्स साइट्स से खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन की पहली फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे शुरू होगी। यह सेल अमेजन और शाओमी की ऑफिशियल वेबसाइट पर शुरू होगी। इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन पर 2,200 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक और 4.5 टीबी फ्री डाटा जियो यूजर्स को दिया जाएगा। अगर, आप अन्य ऑपरेटर की सर्विस ले रहे हैं तो आपको इस कैशबैक और फ्री डाटा का लाभ नहीं मिलेगा।

Xiaomi Mi A2: क्या है कीमत और किन वेरिएंट्स में होगा उपलब्ध?

Xiaomi Mi A2 को दो मेमोरी वेरिएंट्स 4GB रैम/ 64GB इंटरनल मेमोरी और 6GB रैम/128GB इंटरनल मेमोरी में भारत में लॉन्च किया गया है। फोन की कीमत के बारे में अभी बताया नहीं गया है। इस स्मार्टफोन को 16,999 रुपये से लेकर 20,000 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। फोन ब्लैक, गोल्ड, लेक ब्लू और रोज गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। अगर, आप इस सेल में फोन को खरीद नहीं पाते हैं तो आपको इस स्मार्टफोन के अगली फ्लैश सेल का इंतजार करना पड़ेगा।

Xiaomi Mi A2: फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो फोन एंड्रॉइड वन बेस्ड ओरियो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 5.99 इंच का फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी (लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले) डिस्प्ले दिया गया है। स्क्रीन का रिजोल्यूशन 2160x1080 पिक्सल है। फोन के अन्य हार्डवेयर फीचर्स की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 3000 एमएएच की पावरफुल बैटरी क्वालकॉम क्विक चार्ज 4.0 सपोर्ट के साथ दिया गया है।

Xiaomi Mi A2: कैमरा फीचर्स

अब बात करते हैं फोन के कैमरे फीचर्स की, फोन में सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरे के साथ ही सॉफ्ट एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। सेल्फी कैमरा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर से लैस है। फोन के मेन कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी एवं 20 मेगापिक्सल का सेकेंडरी ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। रियर कैमरे में ड्यूल एलईडी फ्लैश दिया गया है। 

Xiaomi Mi A2 किन मायनों में Xiaomi Mi A1 से है बेहतर?

शाओमी का यह स्मार्टफोन इस सीरीज के पहले वाले स्मार्टफोन से किन मायनों में बेहतर होगा, ये जानने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:

इस साल लान्च हुए ये 5 पावरफुल स्मार्टफोन यूजर्स को आ रहे हैं पसंद

Whatsapp के ये 5 नए फीचर्स हैं उपयोगी, जानें कैसे करता है काम

Google Pixel 3 XL जल्द होगा लॉन्च, जानें क्या होंगे खास फीचर्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.